छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

विधायक के खिलाफ सोशल मीडिया में पोस्ट करने पर असम राइफल्स के जवान को पुलिस ने किया गिरफ्तार

विधायक के खिलाफ सोशल मीडिया में पोस्ट करने पर असम राइफल्स के जवान को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share

बेमेतरा जिले में पुलिस ने असम राइफल्स के एक जवान को गिरफ्तार किया है। जवान पर आरोप है कि वो लगातार स्थानीय कांग्रेस विधायक आशीष छाबड़ा और पुलिस प्रशासन के खिलाफ सोशल मीडिया में लाइव आकर और पोस्ट कर अभद्र टिप्पणी करता था। जिसकी शिकायत लंबे समय से पुलिस को मिल रही थी।
जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने शनिवार को आरोपी जवान को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन पुलिस जैसे ही गिरफ्तार जवान को कोर्ट से लेकर जेल जाने लगी, वैसे ही गुस्साए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल किया है। इतना ही नहीं कांग्रेस कार्यकर्ता तो जवान को मारने तक दौड़ गए और पुलिस के साथ ही झूमाझटकी करने लगे।
3 लोगों ने दर्ज कराया था मामला
जानकारी के मुताबिक जवान सुरेंद्र सिंह चौहान लंबे समय से फेसुबक और अन्य सोशल मीडिया के माध्यम से कांग्रेस विधायक, पुलिस और आम लोगों पर अभद्र टिप्पणी करता था। जिसके चलते कोतवाली थाना मे 3 लोगों ने जवान के खिलाफ केस दर्ज कराया था। सुरेंद्र सिंह इन दिनों असम में पदस्थ और छुट्‌टी पर अपने घर बेमेतरा आया हुआ था।
पुलिस के सामने मारने का प्रयास
पुलिस की गाड़ी को ही रोक-रोककर जवान को मारने का प्रयास करगे लगे। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता जमकर हंगामा करते रहे। हालांकि पुलिस किसी तरह से वहां से निकल गई। लेकिन माहौल को शांत कराने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करने पड़ी, तब जाकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को शांत किया जा सका।
हवालात में भी बनाया वीडियो
इधर, कांग्रेसी कार्यकर्ता जवान पर टिप्पणी और बवाल कर रहे थे। उधर जवान ने पुलिस हिरासत में ही एक वीडियो बनाकर वायरल किया है। जिसमें वह कह रहा है कांग्रेस विधायक आशीष छाबड़ा के समर्थक मुझे गाली दे रहे हैं और मुझे मारना चाहते हैं। मामले को लेकर बेमेतरा एसडीओपी राजीव शर्मा ने बताया कि जवान के खिलाफ पूर्व से मामला दर्ज किया गया था। जिसके बाद उस गिरफ्तार कर शनिवार को जेल दाखिल कर दिया गया है।

 



Share

Leave a Reply