छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी, आरोपी गिरफ्तार
Share

भैयाथान : बांध में मछली मारने गए युवक की हत्या की गुत्थी सूरजपुर जिले के झिलमिली पुलिस ने सुलझा ली है। इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। दरअसल मृतक ने घटना दिवस की रात गलत नीयत से आरोपी की रिश्तेदार लडक़ी से फोन पर बात कराने को कहा। इससे आरोपी आवेश में आ गया व पत्थर उठाकर उसके सिर पर पटक दिया, इससे उसकी मौत हो गई थी। 23 अप्रैल की सुबह पेड़ के नीचे लाश मिलने के बाद पुलिस ने मृतक के साथ रहने वाले युवकों से पूछताछ की तो आरोपी शक के दायरे में आ गया।

ग्राम हर्रापारा निवासी लल्ला उर्फ प्रमोद केंवट 38 वर्ष केंवरा के बांध में मछली मारने का काम करता था। 23 अप्रैल की सुबह उसका रक्तरंजित शव महुआपारा बांध के समीप पेड़ के नीचे मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी।

घटना स्थल पर ही पड़े के पास मिले पत्थर पर खून के निशान लगे थे। इससे स्पष्ट था कि अज्ञात आरोपी ने पत्थर से वार कर उसकी हत्या कर दी थी। सूचना पर मौके पर पहुंची झिलमिली पुलिस मामले में धारा 302, 201 के तहत अपराध दर्ज कर जांच में जुट गई।इस दौरान पुलिस ने मृतक के साथ काम करने वालों से पूछताछ की इसमें ग्राम केवरा महुआपारा निवासी 42 वर्षीय पारसनाथ पिता मिलाल देवांगन गोल-मोल जवाब देता रहा । इस पर पुलिस ने शक होने पर जब उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने लल्ला उर्फ प्रमोद केंवट की हत्या करने का जुर्म कबूल कर लिया।

इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने बताया कि घटना दिवस 22 अप्रैल की रात में वह बांध के पास मौजूद लल्ला के पास गया और खाना खाने को बोला। इसी बीच उसने विवाद करते हुए गलत नियत से उसके रिश्तेदार लडक़ी से बात कराने को कहा। इससे आवेश में आकर आरोपी ने पत्थर को उसके सिर पर पटक दिया, इससे उसकी मौत हो गई थी। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी बसंत खलखो, पास्कल लकड़ा, हितेश्वर राजवाड़े, हेमन्त सोनवानी, चंद्रदेव मरावी, महेश सिदार, राजू कुमार, भीमेश सिंह आर्मो व मनीष नायक सक्रिय रहे।
 



Share

Leave a Reply