छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

नशीली दवा देकर ढोंगी वैद्य करता था महिला से दुष्कर्म, मरीज बनकर गई पुलिस ने दबोचा

नशीली दवा देकर ढोंगी वैद्य करता था महिला से दुष्कर्म, मरीज बनकर गई पुलिस ने दबोचा
Share

छत्तीसगढ़ के धमतरी से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, संतान की चाहत में आई महिला को नशीली दवाएं देकर एक वैद्य दुष्कर्म करता रहा। जब महिला को इसका पता चला तो उसे जान से मारने की धमकी दी और फिर भाग निकला। इसके बाद महिला ने वैद्य के खिलाफ FIR दर्ज कराई। करीब 9 महीने बाद पुलिस को वैद्य का सुराग लगा तो वह मरीज बनकर पहुंच गई और बुधवार शाम उसे गरियाबंद से गिरफ्तार किया। मामला भखारा थाना क्षेत्र का है।


स्थानीय निवासी एक महिला की शादी के करीब 7-8 साल बीतने के बाद भी संतान नहीं हो रही थी। इस पर वह अक्टूबर 2020 में भखारा क्षेत्र में खुद को वैद्यराज बताने वाले ओडिशा निवासी बब्लू टांडी के पास उपचार के लिए पहुंची। इस दौरान आरोपी वैद्य ने महिला को पक्के इलाज का झांसा दिया और 2-3 बार बुलाया। आरोपी महिला को दवाई देता तो वह थोड़ी देर के लिए बेहोशी की हालत में चली जाती।


महिला को शक हुआ तो पहुंची पुलिस के पास
महिला 21 अक्टूबर 2020 को भी आरोपी वैद्य को दिखाने और दवाई के लिए पहुंची। पहले की तरह आरोपी ने उसे दवाई दी। हालांकि इस बार असर कम होने से महिला को अहसास हुआ कि उससे दुष्कर्म किया जा रहा है। विरोध करने पर आरोपी ने उसे संतान का प्रलोभन दिया। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पहले तो महिला डर कर चुप हो गई, फिर करीब एक सप्ताह बाद 29 अक्टूबर को पुलिस के पास पहुंची और मामला दर्ज कराया।

इलाज कराने के लिए ज्यादा पैसे का लालच देकर पकड़ा
मामला दर्ज होते ही आरोपी वहां से भाग निकला। इस दौरान वह बार-बार मोबाइल नंबर भी बदलता रहा। इसी बीच उसके गरियाबंद और अभनपुर में इलाज करने की जानकारी मिली। इस पर पुलिस ने गरियाबंद पुलिस से संपर्क किया और मरीज बनकर आरोपी वैद्य से बात की। उसे इलाज के लिए ज्यादा रुपयों का लालच दिया, फिर मरीज बनकर पहुंची पुलिस ने दबोच लिया। उसे रात को धमतरी लेकर पहुंची। पूछताछ में उसने दुष्कर्म की बात स्वीकार कर ली है।

 



Share

Leave a Reply