छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

लॉकडाउन के लंबे अंतराल के बाद खुला राजधानी का श्याम टॉकीज, जाने कौन सी फिल्म को किया गया दोबारा रिलीज

 लॉकडाउन के लंबे अंतराल के बाद खुला राजधानी का श्याम टॉकीज, जाने कौन सी फिल्म को किया गया दोबारा रिलीज
Share

रायपुर। कोरोना वायरस कोविड-19 के चलते पुरे देश भर में हड़कंप सा मचा हुआ था। जिसके लिए सर्कार ने लॉक डाउन का सहारा लिया और इस अवधि में कई गतिविधियों पर ताला लग गया उसी कड़ी में सिनेमाघर भी शामिल है। लॉकडाउन के लंबे अंतराल के बाद अब छत्तीसगढ़ में सिनेमाघरों के खुलने का मार्ग प्रशस्त हुआ है। इसी कड़ी में आज श्याम टॉकीज को खोला गया. इसकी शुरूआत छत्तीसगढ़ी सुपर स्टार प्रकाश अवस्थी की “राजू दिलवाला” से हुई। फिल्म को दोबारा रिलीज की गई।

आपको बता दे की राजू दिलवाला छत्तीसगढ़ी फिल्म है, जिसमें सुपर स्टार प्रकाश अवस्थी के अलावा नैनी तिवारी और शिखा चितामबरे सहित कई नामी कलाकार हैं। प्रकाश अवस्थी ने छत्तीसगढ़ी के अलावा बांग्ला फिल्म, भोजपुरी और हिन्दी फिल्म अग्निशिक्षा में कार्य किया है। उन्होंने मया, टूरा रिक्शा वाला, टूरा अनाड़ी तभो खिलाड़ी, दू लफाडू जैसी सुपर हिट फिल्में दी हैं।

टॉकीज में कोरोना के चलते रखा गया खास ध्यान-
श्याम टॉकीज में सोशल डिस्टेंसिंग का खास ध्यान रखा जा रहा है। शासन के लॉकडाउन नियमों का भी बखूबी पालन किया जा रहा है। मास्क और टेम्प्रेचर चेक कर ही लोगों को अंदर प्रवेश दिया जा रहा है। 

क्या बोले प्रकाश अवस्थी?
छत्तीसगढ़ फिल्म अभिनेता प्रकाश अवस्थी ने मीडिया के माध्यम से लोगों से अपील की है कि दोबारा इस फिल्म को जरूर देखने जाए। 9 महीने से कोरोना के चलते छत्तीसगढ़ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार व कर्मचारी आर्थिक तंगी का शिकार हैं। इससे जुड़े बहुत से लोगों का खर्च प्रोड्यूसर्स व डायरेक्टर्स ने उठाया है। फिल्म अभिनेता अवस्थी ने राज्य सरकार से भी आग्रह किया है कि संस्कृति विभाग व छत्तीसगढ़ फिल्म इंडस्ट्रीज की ओर अपना ध्यान आकर्षित करें जिससे फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों की जिंदगी पटरी पर लौट आए। 


Share

Leave a Reply