छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, मामला दर्ज, जाने कहा की है यह खबर

शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, मामला दर्ज, जाने कहा की है यह खबर
Share

कोरबा। बाल्को में रहने वाला एक शादीशुदा युवक एक युवती को शादी करने का झांसा देकर पिछले चार माह से वैवाहिक संबंध बना कर रखा। गर्भवती होने पर दवा खिला कर गर्भपात करा दिया। यही नहीं उसने एक और युवती को अपने प्रेमजाल में फांस लिया और उसे अपने साथ ले जाने की तैयारी करने लगा। युवती के लापता हो जाने पर बवंडर मच गया और मामला पुलिस के पास जा पहुंचा। पुलिस ने इस मामले में दुष्कर्म का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।
 
 
बाल्को निवासी व कपड़ा दुकान में काम करने वाला सेराज खान उर्फ  सोनू पिता मोहम्मद साहेबजान शादीशुदा व दो बच्चों का पिता है। इसके बावजूद वह खुद को अविवाहित बता कर सीएसईबी पुलिस चौकी क्षेत्र में रहने वाली एक युवती को अपने प्रेमजाल में फांस लिया। शादी करने का झांसा देकर उससे मिलता.जुलता रहा। इस बात की भनक युवती के परिजनों को लग गई। इससे भयभीत युवती गुरुवार को दोपहर में करीब तीन बजे घर से लापता हो गई। इसके साथ ही परिजनों एवं उससे जुड़े लोग आक्रोशित हो गए।
 
 
रात में ही काफी संख्या में सीएसईबी पुलिस चौकी पहुंचे और घटना की शिकायत की गई। इस बीच पता चला कि सेराज खान उरगा थाना क्षेत्र की एक युवती को भी शादी का झांसा देकर प्रेमजाल में फंसाया और गर्भवती होने पर गर्भपात करा दिया। यही नहीं कुछ अन्य युवतियों के साथ भी इसी तरह की हरकतें करने की जानकारी एक के बाद एक सामने आने लगी। इससे लोगों में और नाराजगी बढ़ गई। पुलिस सक्रिय हुई और रात में ही आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया। उधर डरी सहमी सीएसईबी चौकी क्षेत्र की युवती रात में अपने एक परिचित के घर चली गई थी। सुबह सकुशल मिलने पर परिजनों ने राहत की सांस ली। बहरहाल पुलिस ने उरगा थाना क्षेत्र की पीडि़त युवती की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है।


Share

Leave a Reply