छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज का फाइनल मुकाबला इंडिया व श्रीलंका लीजेंड्स के बीच, लोग पास और टिकिट के जुगाड़ में लगे

रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज का फाइनल मुकाबला इंडिया व श्रीलंका लीजेंड्स के बीच, लोग पास और टिकिट के जुगाड़ में लगे
Share

रायपुर। राजधानी रायपुर में आज इंडिया लीजेंड और श्रीलंका लीजेंड के बीच रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज का फाइनल मुकाबला खेला जाना है।
लीग स्टेज की बात करें तो इंडिया लीजेंड्स पॉइंट टेबल में टॉप पर रही थी, उसे लीग स्घ्टेज में सिर्फ इंग्घ्लैंड के खिलाफ ही हार का सामना करना पड़ा था। उसने वेस्टइंडीज को हराकर फाइनल में प्रवेश किया। जबकि दूसरी तरफ पिछले साल इंडिया लीजेंड्स के खिलाफ हार झेलने के बाद से ही श्रीलंका ने एक भी मुकाबला नहीं गंवाया है। इस साल उसने लगातार 5 मै जीते। सेमीफाइनल में साउथ अफ्रीका को हराकर खिताबी मुकाबले में प्रवेश किया।
इंडिया के लिए सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। दोनों फाइनल में भी अपनी लय को बरकरार रखना चाहेंगे। पिछले दोनों मैचों में तेंदुलकर और युवराज के बल्घ्ले से जमकर रन निकले. वहीं श्रीलंका के तिलकरत्घ्ने और उपुल थरंगा भी शानदार फॉर्म में हैं। यही नहीं सेमीफाइनल में तो नुवान कुलसेकरा ने अपनी घातक गेंदबाजी से खौफ पैदा कर दिया था. कुलसेकरा ने सेमीफाइनल में 5 विकेट लिए थे।
इंडिया और श्रीलंका के बीच टूर्नामेंट का फाइनल 21 मार्च को 7 बजे खेला जाएगा. पिछले कुछ मैचों में बड़े स्कोर देखने को मिले। फाइनल की बात करें तो विकेट बल्लेबाजी के अनुकूल हो सकता है और पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम की कोशिश 200 रन के करीब पहुंचने की होगी। फाइनल में इंडिया का पलड़ा काफी भारी नजर आ रहा है। पिछले साल लीग स्घ्टेज पर इंडिया के हाथों श्रीलंका को मात भी मिल चुकी है।
बढ़ते कोरोना के मामलो के बाद भी मैच कि दीवानगी इस कदर है लोग पास और टिकिट के लिए जुगाड़ में लगे हुए है सूत्रों से पता चला है कि 1000 वाली टिकिट ब्लैक में 1500- 2000 में बिक रही है फिर भी लोग ज्यादा कीमत दे कर खरीदने को तैयार है.
 



Share

Leave a Reply