छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

सुंदरानी की चेतावनी : कांग्रेस का गैरजिम्मेदाराना रवैए पर कार्रवाई नहीं होने पर कोर्ट जाएगी भाजपा

सुंदरानी की चेतावनी : कांग्रेस का गैरजिम्मेदाराना रवैए पर कार्रवाई नहीं होने पर कोर्ट जाएगी भाजपा
Share

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के रायपुर शहर जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने सरकार से मांग की है कि कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत कार्रवाई की जाए । श्री सुंदरानी ने कहा कि प्रदेश में तेजी से फैलती महामारी के कारण यह नियम है कि जिसने सैंपल दिया है, वह जब तक रिपोर्ट ना आ जाए तब तक उसे होम क्वारेंटाइन रहना चाहिए।
शहर ज़िला भाजपा अध्यक्ष श्री सुंदरानी ने कहा कि कांग्रेस प्रभारी पुनिया ने सैंपल देने के बाद न केवल विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात की, अपितु मुख्यमंत्री व विभिन्न मंत्रियों व सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें व रैलियां कीं । अब पुनिया की कोरोना रिपोर्ट पॉज़ीटिव आने के कारण पूरा मंत्रिमंडल व सैकड़ों लोगों पर संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। साथ ही, इस दौरान जिस विमान से आए और गए, उन विमानों में सवार यात्रियों का जीवन भी उन्होंने खतरे में डाल दिया है। श्री सुंदरानी ने कहा कि अभी प्रदेश में डेढ़ लाख से अधिक लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं और वर्तमान में प्रदेश में मृत्यु दर भी बहुत अधिक है। प्रदेश की यह हालत सरकार के गैरजिम्मेदाराना रवैए के कारण है। सरकार अभी भी कोरोना वायरस संक्रमित लोगों को सुविधा उपलब्ध नहीं करा पा रही है व आँकड़ों से खेलते हुए होम आइसोलेट व्यक्ति को बिना जांच किये स्वस्थ लोगों की सूची में शामिल कर रही है! श्री सुंदरानी ने कहा कि जानबूझकर लोगों की जान खतरे में डालते हुए कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पुनिया ने महामारी एक्ट की धारा 188, 269, 270 का उल्लंघन किया है। अतः भाजपा यह मांग करती है कि उन्हें गिरफ्तार किया जाए और ऐसा न करने भाजपा कोर्ट जाने को बाध्य होगी।
 



Share

Leave a Reply