कोरोना अपडेट : छत्तीसगढ़ में जारी है कोरोना से मौत का तांडव, प्रदेश में आज 15 हजार के करीब मरीजों की हुई पहचान, राजधानी से मिले सर्वाधिक मरीज    |    बंगाल चुनाव: EC की नई गाइडलाइंस जारी, प्रचार का समय कम करने से लेकर आपराधिक मामला दर्ज करने तक का आदेश    |    BIG BREAKING : केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर भी आये कोरोना की चपेट में, सोशल मीडिया में दी जानकारी    |    ICMR कोरोना अपडेट: राज्य में आज शाम तक 12079 कोरोना मरीजो की हुई पुष्टि, अकेले रायपुर से 2921 समेत बाकी इन जिलो से...    |    इस राज्य में सरकार ने लागू किया वीकेंड लॉकडाउन, मास्क नहीं पहनने पर लगेगा बड़ा जुर्माना    |    BIG BREAKING : नहीं होगी ऑक्सीजन की कमी, पीएम केयर्स फंड से अस्पतालों में लगेंगे प्लांट    |    कोरोना की चपेट में सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस शाह का पूरा स्टाफ...    |    कोरोना अपडेट : देश में 24 घंटे में सामने आए 2.16 लाख मामले, 1184 मौतें    |    BIG BREAKING : प्रदेश में कोरोना से मौत ने लगाई शतक, प्रदेश में आज 15 हजार से अधिक नए मरीजों की हुई पहचान, राजधानी से इतने    |    कोरोना अपडेट: ICMR के मुताबिक आज प्रदेश में शाम तक 11819 मरीज मिले, अकेले रायपुर जिले से 2870 समेत बाकी इन जिलो से    |

सिंचाई कॉलोनी में घर के अंदर संदिग्ध अवस्था में मिली कृषि विभाग के कर्मी की लाश, हत्या का संदेह

 सिंचाई कॉलोनी में घर के अंदर संदिग्ध अवस्था में मिली कृषि विभाग के कर्मी की लाश, हत्या का संदेह
Share

कोरबा। कटघोरा की सिंचाई कॉलोनी में रहने वाले कृषि विभाग के कर्मी का शव बुधवार को घर के अंदर संदिग्ध परिस्थिति में मिला। परिजन ने घटना के पीछे हत्या की आशंका जताई है। पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है। मूलत:जांजगीर-चांपा जिले के अकलतरा का 36 वर्षीय राजेश मिरचंद कृषि विभाग में सहायक ग्रेड-3 कर्मी था। वह कटघोरा में पदस्थ था। बुधवार को कटघोरा पुलिस को घर में राजेश के मृत हालत में पड़े होने की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम कराया गया। प्रारंभिक जांच के आधार पर पुलिस ने बताया कि मृतक राजेश की पत्नी दीपवंती शोक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शनिवार को कवर्धा गई थी। इस दौरान राजेश अकेला घर में था। बुधवार को पत्नी दीपवंती कवर्धा से घर लौटी। तब मकान का दरवाजा अंदर से बंद था। आवाज लगाने पर भी दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़कर वह अंदर दाखिल हुई, जहां कीचन में राजेश मृत हालत में पड़ा था। शार्ट पीएम रिपोर्ट में सिर पर चोट होना बताया गया। पुलिस को आशंका है कि गिरने की वजह से सिर पर चोट लगने से राजेश की मौत हुई होगी। कटघोरा थाना प्रभारी अविनाश सिंह के मुताबिक मामले में जांच-पड़ताल जारी है।

परिजन को पत्नी और रिश्तेदारों पर संदेह:-राजेश के परिजन मामले को घटना मानने की बजाए सुनियोजित साजिश से हत्या की आशंका जता रहे हैं। उनके मुताबिक शादी के बाद से ही राजेश और उसकी पत्नी दीपवंती के बीच अक्सर विवाद होता था। उनका रिश्ता ठीक नहीं चल रहा था। इसलिए उन्होंने पत्नी द्वारा अपने रिश्तेदारों की मदद से साजिश रचते हुए राजेश की हत्या कराने का आरोप लगाते हुए पुलिस ने बारीकी से जांच की मांग की है।


Share

Leave a Reply