छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

सिंचाई कॉलोनी में घर के अंदर संदिग्ध अवस्था में मिली कृषि विभाग के कर्मी की लाश, हत्या का संदेह

 सिंचाई कॉलोनी में घर के अंदर संदिग्ध अवस्था में मिली कृषि विभाग के कर्मी की लाश, हत्या का संदेह
Share

कोरबा। कटघोरा की सिंचाई कॉलोनी में रहने वाले कृषि विभाग के कर्मी का शव बुधवार को घर के अंदर संदिग्ध परिस्थिति में मिला। परिजन ने घटना के पीछे हत्या की आशंका जताई है। पुलिस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है। मूलत:जांजगीर-चांपा जिले के अकलतरा का 36 वर्षीय राजेश मिरचंद कृषि विभाग में सहायक ग्रेड-3 कर्मी था। वह कटघोरा में पदस्थ था। बुधवार को कटघोरा पुलिस को घर में राजेश के मृत हालत में पड़े होने की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम कराया गया। प्रारंभिक जांच के आधार पर पुलिस ने बताया कि मृतक राजेश की पत्नी दीपवंती शोक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शनिवार को कवर्धा गई थी। इस दौरान राजेश अकेला घर में था। बुधवार को पत्नी दीपवंती कवर्धा से घर लौटी। तब मकान का दरवाजा अंदर से बंद था। आवाज लगाने पर भी दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़कर वह अंदर दाखिल हुई, जहां कीचन में राजेश मृत हालत में पड़ा था। शार्ट पीएम रिपोर्ट में सिर पर चोट होना बताया गया। पुलिस को आशंका है कि गिरने की वजह से सिर पर चोट लगने से राजेश की मौत हुई होगी। कटघोरा थाना प्रभारी अविनाश सिंह के मुताबिक मामले में जांच-पड़ताल जारी है।

परिजन को पत्नी और रिश्तेदारों पर संदेह:-राजेश के परिजन मामले को घटना मानने की बजाए सुनियोजित साजिश से हत्या की आशंका जता रहे हैं। उनके मुताबिक शादी के बाद से ही राजेश और उसकी पत्नी दीपवंती के बीच अक्सर विवाद होता था। उनका रिश्ता ठीक नहीं चल रहा था। इसलिए उन्होंने पत्नी द्वारा अपने रिश्तेदारों की मदद से साजिश रचते हुए राजेश की हत्या कराने का आरोप लगाते हुए पुलिस ने बारीकी से जांच की मांग की है।


Share

Leave a Reply