छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

वह दिन अब दूर नहीं जब छत्तीसगढ़ नक्सलवाद से मुक्त हो जाएगा : अरुण साव

वह दिन अब दूर नहीं जब छत्तीसगढ़ नक्सलवाद से मुक्त हो जाएगा : अरुण साव
Share

 भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने दी शहीद अखिलेश राय को श्रद्धांजलि

रायपुर / भारतीय जनता पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष एवं उप मुख्यमंत्री अरूण साव ने नक्सली हमले में शहीद अखिलेश राय के पार्थिव शरीर को पुष्पचक्र अर्पित करते हुए रायपुर एयरपोर्ट पर भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष उप मुख्यमंत्री साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ में 15 साल तक भाजपा की सरकार के नेतृत्व में हमारे सुरक्षा बलों ने नक्सलियों के खिलाफ मजबूती से लड़ाई लड़ी है और अब पुनः भाजपा की सरकार स्थापित होने पर नक्सली बौखलाहट में सुरक्षा बलों पर घात लगाकर कायराना हमला कर रहे हैं। नक्सली में इतनी हिम्मत नहीं है कि हमारे बहादूर जवानों का सामना कर सकें। इसलिए वे अपने बिल से निकलकर जो हिंसात्मक कार्रवाई कर रहे है उसका परिणाम भुगतने के लिए तैयार हो जाए।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं उप मुख्यमंत्री साव ने कहा कि जब भाजपा की सरकार होती है तो नक्सली समस्या के समाधान के उपाय होते है। हमारे वीर जवान नक्सलियों की गुफा में घुसकर मुठभेड़ करते है। इसलिए नक्सलियों को भाजपा की सरकार रास नहीं आ रही है लेकिन हम छत्तीसगढ़ की जनता को विश्वास दिलाते है कि जिस तरह हमने पहले नक्सलवाद पर प्रभावी नियंत्रण किया उसी तरह अब इस सरकार में हम नक्सल समस्या का खात्मा कर देंगे।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं उप मुख्यमंत्री साव ने कहा कि हमारे जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। यह केवल एक कथन नहीं है। हम कहने नहीं करने में भरोसा करते है। विश्वास दिलाते है कि छत्तीसगढ़ से नक्सल समस्या का पूरी तरह खात्मा कर देंगे और कांग्रेस की  देन नक्सलवाद को छत्तीसगढ़ छोड़ कर जाना होगा। आने वाले समय में भाजपा की सरकार नक्सलियों के खिलाफ मजबूती से रणनीतिक अभियान शुरू करेगी। वह दिन अब दूर नहीं है जब छत्तीसगढ़ कांग्रेस की ही तरह नक्सलवाद से भी मुक्त हो जाएगा।


Share

Leave a Reply