छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

कब्र खोदकर निकाली गई महिला की लाश, परिजनों ने प्रेमी पर लगाया हत्या का आरोप

कब्र खोदकर निकाली गई महिला की लाश, परिजनों ने प्रेमी पर लगाया हत्या का आरोप
Share

 रायगढ़। जिले में एक महिला की लाश को कब्र खोदकर निकाला गया है। महिला का शव बंद मकान की बाड़ी में जमीन के अंदर शव दफ्न था। जब 17 दिनों से महिला का फोन नहीं लगा, तब बड़ी बहन किसी अनहोनी की आशंका से रविवार को उसके घर गई। यहां घर के पीछे जमीन में दबी बहन की साड़ी और उसके पैरों की उंगलियां देख उसने पुलिस को खबर की, तब पुलिस मौके पर पहुंची और वहां खुदाई कराई, तो महिला की लाश मिली। परिवार ने उसके प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया है।

कांति चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के माझापारा की रहने वाली कांति यादव (45 वर्ष) के पिता गोपालराम यादव ने बताया कि 1 सितंबर से उनकी बेटी का फोन स्विच ऑफ आ रहा था। उन्होंने इन 17-18 दिनों में कई बार उसे फोन लगाने की कोशिश की, लेकिन उसका मोबाइल बंद था, जिससे उन्हें अनहोनी की आशंका हुई। इस बीच उन्हें शुक्रवार 16 सितंबर को सूचना मिली कि कांति का प्रेमी खगेश्वर अस्पताल में भर्ती होकर अपना इलाज करवा रहा है।

पिता गोपालराम ने बताया कि सूचना मिलने पर वे तुरंत कुनकुरी अस्पताल पहुंचे और अपनी बेटी कांति के बारे में पूछा, लेकिन वो गोलमोल जवाब देने लगा, जिससे उनका शक उस पर बढ़ गया। इधर मौका देखकर वो अस्पताल से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि उनका परिवार जशपुर जिले के पत्थलगांव के इला गांव का रहने वाला है। खगेश्वर भी पत्थलगांव के कंडोरा गांव का रहने वाला है। दोनों की मुलाकात एक बाजार में हुई थी, जहां से दोस्ती और फिर प्यार परवान चढ़ा। उन्होंने बताया कि खगेश्वर और उनकी बेटी कांति का जब प्रेम संबंध शुरू हुआ, तो ये दोनों पहले से शादीशुदा थे। कांति को अपने पति से 2 बेटे हैं, वहीं खगेश्वर भी अपनी पत्नी और दो बच्चों एक बेटा और एक बेटी के साथ रहता था। मृतका के पिता ने कहा कि दोनों ने अपने-अपने घरों को छोड़ दिया और 4 साल पहले 2018 में भागकर रायगढ़ के माझापारा आ गए। खगेश्वर यहां ड्राइवर का काम करने लगा।

वहीं कांति की बड़ी बहन दिलेश्वरी यादव रायगढ़ में ही रहती है। दोनों बहनों के बीच काफी अच्छे संबंध थे और दोनों के बीच हर 1-2 दिन में बात होती रहती थी, लेकिन जब लगातार छोटी बहन का फोन स्विच ऑफ बताने लगा, तो दिलेश्वरी परेशान हो गई। उसने ये बात अपने पिता को बताई, तो वे भी परेशान हो गए। इसी बीच उन्हें खगेश्वर के अस्पताल में होने की खबर मिली थी। इधर खगेश्वर के भाग जाने के बाद बड़ी बहन का दिल बहुत घबराने लगा। दिलेश्वरी छोटी बहन कांति के घर पहुंच गई, तो बाहर से दरवाजा बंद मिला। तुरंत वो मकान के पिछले हिस्से में गई और वहां से दीवार फांदकर अंदर आई। जब उसने वहां देखना शुरू किया, तो जमीन में दबी बहन की साड़ी और पैरों की उंगलियां और अंगूठा नजर आया। उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और वहां पर खुदाई करवाई, तो कांति यादव की लाश मिल गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। प्रेमी खगेश्वर यादव फरार है, इसलिए उसी पर हत्या की आशंका परिवार ने जताई है।



Share

Leave a Reply