छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

हनीमून मनाकर लौटी नई दुल्हन सहेलियों से फोन पर बोली- गे है मेरा पति, फिर...

 हनीमून मनाकर लौटी नई दुल्हन सहेलियों से फोन पर बोली- गे है मेरा पति, फिर...
Share

रायपुर. छत्तीगढ़ के बिलासपुर में नया शादीशुदा जोड़ा चर्चा का विषय बना हुआ है. पत्नी ने राजस्थान के जयपुर से वापस लौटने के बाद पति के ऑफिस में सहकर्मियों से फोन पर कहा है कि मेरा पति गे है. पत्नी ने पति के ऊपर शादी से अभी तक एक बार भी शारीरिक संबंध ना बनाने का आरोप लगाया है. पत्नी के आरोपों के खिलाफ पति ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. पति ने डॉक्टर पत्नी के खिलाफ मानहानि का केस दायर है. पति ने कहा है कि पत्नी के आरोप से उसकी खूब बदनामी हो रही है और लोग हीन भावना से देखने लगे हैं. वहीं पत्नी पर आरोप है कि उसके किसी अन्य से अवैध संबंध हैं.

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की रहने वाली डॉ आकांक्षा शुक्ल की अभिनव शर्मा से साल 2018 में शादी हुई थी जिसके बाद दोनों राजस्थान के जयपुर में हनीमून मानाने गए थे. हनीमून से लौटने के बाद पति-पत्नी में जमकर विवाद होने लगा. डॉ पत्नी ने अपने दोस्तों और पति के ऑफिस में काम करने वाले सहकर्मियों से फोन कर कहा है कि मेरा पति गे है. पत्नी के इन आरोपों से आहत होकर पति ने कोर्ट का रुख करते हुए मानहानि का केस दायर किया है. पति ने पत्नी के परिवार और रिश्तेदारों पर बदनाम करने के आरोप लगाये हैं. मंगलवार को न्यायिक मजिस्ट्रेट रायपुर की कोर्ट ने सुनवाई करते हुए पत्नी व उसके रिश्तेदारों को समन जारी किया है.

पति ने कहा है कि पत्नी के आरोपों के कारण उसकी बदनामी हो रही है. आरोपों के बाद से ही लोग उसे हीन भावना से देख रहे हैं. साथ ही पति के वकील ने पत्नी के खिलाफ कोर्ट में कहा है कि अभिनव शुक्ल मुंबई में जॉब करते हैं और उनकी पत्नी किसी अन्य से बात करती है. पत्नी के फोन में एक नंबर बोर्नविटा के नाम से सेव है जिससे वह पूरे दिन फोन पर बात करती है. पति ने इसी के साथ आरोप लगाया है कि उसकी डॉक्टर पत्नी के सहयोगी डॉक्टर विवेक उपाध्यया के साथ अवैध संबंध हैं. जिसके कारण से वह पत्नी दबाव बनाकर बिलासपुर में रहना चाहती है. 

पति का कहना है कि वह कनाडा जाना चाहते हैं. आरोपों से परेशान पति ने अपना शारीरिक मेडिकल करवाकर कोर्ट में रिपोर्ट पेश की है. जिसमें डॉक्टरों ने पति को महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाने के लिए योग्य बताया.


Share

Leave a Reply