छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

महिलाओं ने सजा रखी थी फड़, पुलिस ने रेड मारकर चार महिलाओं को लिया पकड़

महिलाओं ने सजा रखी थी फड़, पुलिस ने रेड मारकर चार महिलाओं को लिया पकड़
Share

रायगढ़। अक्सर खबर मिलती रहती है की जुआ खेलते दर्जनों युवक दिरफ्तार पर इसके ठीक उल्टा एक मामला छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से सामने आया है। जहां तालाब के पास जुआ खेल रही महिलाओ को पुलिस ने गिरफ्तार किया है| जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस ने जुआ खेलते हुए चार महिलाओं को रंगे हाथ पकड़ लिया है। पूरी घटना इंदिरा नगर गंगाराम तालाब के पास की है। जुआ खेल रही चारों महिलाओं को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके खिलाफ 13 जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की है।


पढ़े पूरी खबर-
जानकारी के अनुसार- 29 फरवरी को पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि गंगाराम तालाब के पास जुए की महफिल सजी हैं। जहां सिर्फ महिलाएं ही जुआ खेल रही हैं। सूचना मिलते ही कोतवाली थाना से महिला प्रधान आरक्षक समुंद रनकर व अन्य पुरूष आरक्षक सहित करीब नौ लोग मौके पर पहुंचे और आरोपी महिलाओं को पकडऩे के लिए घेराबंदी करने लगे।

महिलाओ के बिच मचा हड़कंप-
पुलिस को देख जुआ खेल रही महिलाओं के बीच हड़कंप मच गया और महिलाएं पुलिस से बचने के लिए दौड़ लगा दी। जबकि पुलिस उन्हें रूकने को कहती रही, लेकिन महिलाएं ऐसे भाग रही थीं जिसे देख पुलिस भी चकित हो गई। इस दौरान कुछ महिलाएं गिर भी गईं। हालांकि पुलिस ने चार महिलाओं को पकड़ लिया, लेकिन बाकी भागने में कामयाब हो गईं। इसके बाद पुलिस महिलाओं को पकड़ कर थाने ले आई, जहां उनके खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है।

बहुत पहले ही मिल चुकी थी सुचना-
पुलिस को लंबे समय से महिलाओं द्वारा गंगाराम तालाब के पास जुआ खेलने की सूचना मिल रही थी, लेकिन पुलिस सभी महिलाओं को रंगे हाथ पकडऩे के लिए सही समय का इंतजार कर रही थी। इस बीच पुलिस को 29 फरवरी को सूचना मिली और पुलिस ने दबिश दी। पुलिस सूत्रों की मानें तो रविवार को वहां उक्त फड़ में बड़े दांव लगते हैं। वहीं उर्दना व आसपास के क्षेत्रों से भी महिलाएं वहां जुआ खेलने आती हैं।

 


Share

Leave a Reply