छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

भिलाई स्टील कारोबारी के आत्महत्या मामले में इस महिला और दो युवकों पर अपराध दर्ज

भिलाई स्टील कारोबारी के आत्महत्या मामले में इस महिला और दो युवकों पर अपराध दर्ज
Share

भिलाई, स्टील कारोबारी आनंद राठी आत्महत्या मामले में पुलिस ने दो युवक एक युवती के खिलाफ धारा 306,34 के तहत अपराध कायम किया है। दुर्ग कोतवाली पलिस ने बताया कि गंजपारा दुर्ग निवासी स्टील कारोबारी आनंद राठी के आत्महत्या मामले में पुलिस ने सन्तरबाड़ी दुर्ग निवासी जूहिता चावडा और उसके दोस्त रोहन सिंह, सन्नी सिंह के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है। उक्त युवती ने बिना वजह का परिजनों के सामने मृतक पर जोर जोर से चिल्ला कर आरोप लगा रही थी उसके साथ आनंद छेडछाड किया है। इसके अलावा लगभग 40- 50 मिनट तक वह युवती जुहिता और उसके दोस्त सार्वजनिक रास्ते पर आनंद को गाली गलौज कर धमकी देते रहे। इससे आनंद राठी स्वयं को अत्यधिक शर्मिंदगी महसूस कर आत्म हत्या कर लिया। लेकिन इस दौरान पुलिस वालों को भी आनंद ने इस तरह की कोई मामला नही होने की जानकारी भी दी थी। मामले को लेकर पुलिस ने बताया की आनंद राठी को आत्महत्या करने के लिये मानसिक रूप से प्रताडित कर उकसाने वाली महिला जुहिता चावडा और उसके साथी रोहन सिंह, सन्नी सिंह ही है।


भिलाई। स्टील कारोबारी आनंद राठी आत्महत्या मामले में पुलिस ने दो युवक एक युवती के खिलाफ धारा 306,34 के तहत अपराध कायम किया है। दुर्ग कोतवाली पलिस ने बताया कि गंजपारा दुर्ग निवासी स्टील कारोबारी आनंद राठी के आत्महत्या मामले में पुलिस ने सन्तरबाड़ी दुर्ग निवासी जूहिता चावडा और उसके दोस्त रोहन सिंह, सन्नी सिंह के खिलाफ जुर्म दर्ज किया है। उक्त युवती ने बिना वजह का परिजनों के सामने मृतक पर जोर जोर से चिल्ला कर आरोप लगा रही थी उसके साथ आनंद छेडछाड किया है। इसके अलावा लगभग 40- 50 मिनट तक वह युवती जुहिता और उसके दोस्त सार्वजनिक रास्ते पर आनंद को गाली गलौज कर धमकी देते रहे। इससे आनंद राठी स्वयं को अत्यधिक शर्मिंदगी महसूस कर आत्म हत्या कर लिया। लेकिन इस दौरान पुलिस वालों को भी आनंद ने इस तरह की कोई मामला नही होने की जानकारी भी दी थी। मामले को लेकर पुलिस ने बताया की आनंद राठी को आत्महत्या करने के लिये मानसिक रूप से प्रताडित कर उकसाने वाली महिला जुहिता चावडा और उसके साथी रोहन सिंह, सन्नी सिंह ही है।


ऐसे पता चला युवक व युवती के बारे में
पुलिस ने बताया कि सीसीटीव्ही कैमरा में जब पुलिस खंगालना शुरू किया तब ओट चला कि ल युवती जुहिता चावडा एवं अपने दो दोस्त सन्नी और रोहन सिंह के साथ मृतक को बिना वजह गली गलौज कर रहे थे। पुलफस ने जब मृतक से पुछताछ करने पर बताया कि मृतक सिर्फ रात को मात्र हाथ दिखाते हुए वाहन ठीक से चलाने की हिदायत दी थी। लेकिन युवती ने आनंद पर छोडख़ानी का आरोप लगा दिया। इसी बात को लेकर तीनो घरबके सामने हंगामा करने लगे। इसके चलते आनंद भयभीत था। जब पुलिस ने सीसी कैमरा को खंगाला तब पता चला कि मृतक उन लोगो से नार्मल बात कर रहा है और युवती जुहिता बिना वजह से स्टाइल कारोबारी पर आरोप लगा रही है। मृतक को पुलिस ने फुटेज देखने के बाद काफी समझाया लेकिन घटना को लेकर आनंद राठी बहूत परेशान और दुखी था। पुलिस को भी पता चल गबकी जुहिता आनंद के खिसाफ झूठी रिपोर्ट दर्ज कर रही है फिर पुलिस हरकत में आ गई।


ऐसे हुआ घटनाक्रम
घटना के बाद से आनंद राठी काफी परेशान था। जहां जहा आनंद राठी जाता था वहां-वहां बहू जाती थी। आनंद वाशरूम जाने से बहू भी उसके पीछे पीछे जा रही थी। आनंद बेहद विचलित था बार बार कह रहा था कि मां जिंदा होती तो उसे कितना बुरा लगता वापस कमरे में आकर सो गया थोडी देर बाद जब मृतक की पत्नी रितू की आख खुली तों देखी तो आनंद कमरे में नही था। तब उसने इधर उधर देखा तो आनंद अपने कमरे में भीतर से दरवाजा बंद करके कमरे अंदर था। आंशका से बहू रितू दरवाजा खटखटाई दरवाजा खोलने की आग्रह करने पर आनंद राठी बोला मुझे अकेला रहने दो जिद करने पर 10 मिनट बाद खोलता हूं बोला रितू घबराकर आनंद की बहन भारती को फोन कर घटनाक्रम की जानकारी दी। फोन पर बात समाप्त करते ही उसने आनंद का व्हाट्सअप ऐप्प मैसेज दिखा जिसमें लिखा था कि उक्त मैसेज पढते ही बहू रितू घबरा गई और दरवाजा पीटने लगी नही खोलने पर आशीष को बुलाया डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोलकर देखा तो आनंद फांसी में लटका हुआ था।

इसलिए लगाई कारोबारी ने फांसी
पुलिस ने बताया कि उक्त युवती जूहिता चावडा तथा उसके दोनो साथीयों द्वारा झूठे चारित्रीक लांछन तथा गाली गलौच, हंगामें से अत्यंत मृतक भयभीत और परेशान हो गया था। घटना को सुनकर दुर्ग निवासी नव महिला की फोटो भेजकर बताया कि महिला का नाम जूहिता चावडा पति जैस चावडा है। उसके साथी का नाम रोहन सिंह, सन्नी सिंह दोनो निवासी संतराबाडी दुर्ग गुरूद्वारा के नीचे के निवास करते है। पुलिस ने बताया कि इसी तरह राजनांदगांव के थाना लालबाग में भी ऐसे ही एक प्रथम सूचना पत्र मेरे भाई मनीष कुमार टांक के विरूद्ध छेडखानी का मामला 28 जुलाई 2020 को अपराध कायम हुआ था। जूहिता चावडा ने शिकायत वापस लेने के एवज में पैसा की मांग रही थी। इसके एवज में कुछ पैसा भी उसे दिया गया था। नही तो लगातार महिला ब्लैकमेलिंग कर रही थी।
तब पता चला कि महिला जूहिता चावडा ऐसी ही धनाड्य लोगो को फंसाकर ब्लेकमेलिंग का काम करती है। इसमे साथी रोहन तथा सन्नी सिंह बराबर सहयोग रहता है।

तीन के खिलाफ अपराध कायम
परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने जांच में लिया। इस दौरान सीसी कैमरे को खंगाला गया। जिसमें छोडख़ानी वाली कोई बात नही किया गया। बल्कि महिला समेत युवकों ने मृतक के साथ बिना वजह का विवाद कर रहे थे। जांच में तीनों ने कारोबारी को आत्महत्या के लिए प्रेरित किया। मामले में पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।
 



Share

Leave a Reply