छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

दहेज प्रताड़ना से परेशान होकर विवाहिता महिला ने उठया यह कदम......

दहेज प्रताड़ना से परेशान होकर विवाहिता महिला ने उठया यह कदम......
Share

रामानुजगंज : रामचंद्रपुर विकासखंड के ग्राम पंचायत रेवतीपुर में विवाहिता के जहरीला दवा खाने के बाद रामानुजगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के दौरान मौत हो गई पिता ने आरोप लगाया कि पति दहेज के लिए प्रताडि़त करता था उसके द्वारा आधा गोली दिया गया जो अत्यंत जहरीला था जिसके खाने के बाद उसकी उसकी तबीयत बिगड़ते गई व मौत हो गई। मामले में पुलिस के द्वारा मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम रेवतीपुर के गुलशन का प्रेम विवाह गांव के ही अशफाक से हुआ था शादी के बाद से ही अशफाक दहेज के लिए प्रताडि़त करता था। गुलशन के पिता रियाज अंसारी ने बताया कि पिछले वर्ष की मोटरसाइकिल एवं दहेज के अन्य सामान हम लोग दिए थे इसके बाद भी उसका प्रताडऩा कम नहीं हुआ था।

रियाज अंसारी ने बताया कि सोमवार के दोपहर 12 बजे मेरी बेटी अपना ससुराल जो मेरे घर से 1 किलोमीटर दूर है वहां से पैदल उल्टी करते आई जिसके बाद तत्काल उसे मैं मोटरसाइकिल से रामचंद्रपुर अस्पताल ले गया परंतु तबीयत बिगड़ते देख डॉक्टरों ने रामानुजगंज अस्पताल ले जाने की सलाह दी जिसके बाद में यहां लाया जहां इलाज के दौरान दोपहर 2बजे करीब उसकी मृत्यु हो गई। रियाज अंसारी ने बताया कि मेरी बेटी को उसके पति के द्वारा आधा गोली दिया गया था उसे खाने के बाद ही स्थिति बिगड़ते गई। गोली इतना जहरीला था कि बेटी के उल्टी के बाद उसे मुर्गियां खाई जिससे 5 मुर्गियों की मौत हुई। घटना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। घटना से 3 वर्ष के मासूम बच्चे के ऊपर से मां का साया उठ गया।

अपने ही भाई को अपनी पत्नी पर बलात्कार के आरोप में फंसाने का बनाया था दबाव

गुलशन का पति अशफाक अपनी पत्नी पर अपने भाई को बलात्कार के झूठे आरोप में फंसाने के लिए काफी दबाव बनाया था यहां तक कि मामला थाने तक पहुंचा था परंतु गुलशन के पिता ने झूठा मामला दर्ज नहीं कराने की सलाह दी जिसके बाद उसके द्वारा ऐसा नहीं किया गया था।
 



Share

Leave a Reply