छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

दो सहेलियों ने घर से भागकर कर ली आपस में शादी,पुलिस ने गुमशुदा मान की तलाश तो हुआ खुलासा

दो सहेलियों ने घर से भागकर कर ली आपस में शादी,पुलिस ने गुमशुदा मान की तलाश तो हुआ खुलासा
Share

दुर्ग, एक युवती के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी कि रानीतराई से उनकी बेटी का अपहरण हो गया। उसके परिजन ने उतई इलाके में रहने वाली एक महिला पर अपहरण करने का शक जाहिर किया था। दोनों के फोन नंबर की जांच और टेक्निकल सर्विलांस के बाद पुलिस को पता चला कि दोनों हैदराबाद में हैं। जब टीम वहां पहुंची तो हैरान करने वाला खुलासा हुआ। पता चला कि दोनों समलैंगिक हैं और शादी कर लेने का दावा किया। पड़ोस के लोगों ने बताया कि यह पति-पत्नी बनकर यहां रहते हैं। पुलिस से दोनों ने कह दिया कि वो बालिग हैं साथ ही रहेंगे और घर नहीं लौटेंगे। दोनों का बयान लेकर पुलिस बुधवार को भिलाई लौट आई।

एएसपी ग्रामीण लखन पटले ने बताया कि उतई थाना क्षेत्र की 35 साल की महिला और रानीतराई से 20 साल की युवती के गुम होने की शिकायत परिजन ने की थी। इसी की जांच में इस समलैंगिक संबंध का खुलासा हुआ। पुलिस ने छानबीन की तो महिला को कार से युवती के घर तक पहुंचाने वाला कार ड्राइवर मिल गया। उसने बताया कि दोनों को उसने कार से हैदराबाद शहर तक छोड़ा है। लोकेशन के आधार पर टीम युवतियों के घर पहुंच गई। 20 साल की घर पर युवती अकेली मिली,उसने पूछताछ में बताया कि वह अपने पति के साथ रहती है। घटना का पता चलते ही उतई की महिला जो युवती का पति बनकर साथ में रह रही थी,वह भी आ गई।

हुलिया बदल लिया
उतई निवासी 35 साल की महिला का हुलिया देखकर पुलिस टीम हैरान रह गई। महिला ने लड़कों के हेयर स्टाइल बना रखा था। लड़कों की ही तरह जिंस और टीशर्ट पहने हुए थी। यहां तक की नकली मूंछें लगा रखी थीं। दोनों ने पति- पत्नी बनकर किराए से मकान भी ले लिया था। दोनों ने मकान मालिक को भी शादीशुदा होने की जानकारी दी थी। महिला पुलिसकर्मियों को शक हुआ तो 35 साल की महिला की जांच की। जांच में पता चला कि वो महिला है। दोनों हैदराबाद की एक फैक्ट्री में नौकरी भी करने लगे हैं।

ऐसे बनाई भागने की योजना
पूछताछ में दोनों ने बताता कि करीब डेढ़ महीने पहले दोनों की मंदिर में मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई। इसके बाद दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। इसी वजह से 35 साल की महिला का उसके पति से अलगाव हो गया था। युवती के भी परिजन उसकी शादी करने की तैयारी कर रहे थे। इस वजह से दोनों ने भागने का प्लान बनाया था। दोनों ने फरार होने के बाद अपने अपने मोबाइल का सिम तोड़कर फेंक दिया था। हैदराबाद पहुंचकर दोनों ने नई सिम ले ली थी। पुलिस ने महिला के पति से फोन पर बात कराई। वहीं युवती के परिजन से वीडियो कॉल करके समझाने का प्रयास किया। लेकिन दोनों साथ में रहने की जिद पर अड़ी रहीं।

 



Share

Leave a Reply