छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रही महिला से वार्ड बॉय ने किया छेड़छाड़

क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रही महिला से वार्ड बॉय ने किया छेड़छाड़
Share

कोरबा,ओडिशा से कोरबा लौटी महिला अपने 2 बच्चो के साथ कटघोरा विकासखंड के क्वॉरेंटाइन सेंटर में रह रही थी। क्वॉरेंटाइन सेंटर से इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल लाया गया था। यहां वार्ड बॉय से महिला को अकेला पाकर उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी। बाद में महिला के शोर मचाने पर वो भाग गया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।


बताया जा रहा है कि महिला को सेंटर में रहते हुए 11 दिन बीत चुके थे। 26 जून की रात को महिला की तबीयत बिगडऩे पर उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया। महिला का आरोप है कि इलाज के दौरान अस्पताल के वार्ड बॉय शुभम गिरी गोस्वामी ने उससे दुष्कर्म का प्रयास किया।

महिला ने चिल्लाकर किसी तरह अपनी लाज बचाई। अस्पताल में शोर मचते ही आरोपी शुभम अस्पताल से फरार हो गया। पीडि़त महिला के दो छोटे बच्चे हैं। वह बच्चों के साथ ही जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हुई थी। महिला के परिजनों ने बताया कि महिला ने वार्ड बॉय से गर्म पानी मांगा तब वह महिला को रूम में आने की बात कहने लगा। जिसके बाद आरोपी ने महिला से बच्चों को जल्दी सुला देने को कहा। इसके बाद रात करीब 11 बजे वार्ड बॉय शुभम गोस्वामी इंजेक्शन लेकर महिला के वार्ड में प्रवेश किया। महिला को इंजेक्शन लगाने के बाद उससे छेड़छाड़ करने लगा और दुष्कर्म करने का प्रयास किया। महिला ने बाहर बैठे सुरक्षा कर्मियों को चिल्लाते हुए आवाज लगाई तब तक वार्ड बॉय मौके से फरार हो गया। महिला ने इसकी शिकायत रामपुर चौकी में की है। घटना को गंभीरता से लेते हुए रामपुर चौकी प्रभारी और उनकी टीम ने आरोपी को रात में ही खोज निकाला और गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक शुभम गोस्वामी जिला अस्पताल में वार्ड बॉय का काम करता है, जो कि रामपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत पोड़ी बाहर का रहने वाला है।

 



Share

Leave a Reply