छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

जब 11 साल की बच्ची को अकेला पाकर दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहा था बुजुर्ग, पिता ने देखा फिर जो हुआ

जब 11 साल की बच्ची को अकेला पाकर दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहा था बुजुर्ग, पिता ने देखा फिर जो हुआ
Share

 पखांजूर। छत्तीसगढ़ में एक बार फिर मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां कांकेर जिले के पखांजूर में एक बुजुर्ग व्यक्ति ने 11 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश कर रहा था तभी बच्ची के पिता मौके पर पहुंच गए और आरोपी भाग निकला, बुजुर्ग ने पीड़िता के साथ पहले दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे चूका है और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी है, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला पखांजूर थाना अंतर्गत का है।

दरअसल बुधवार को प्रार्थी ने पखांजूर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 14.01.2024 को प्रार्थी की पत्नि व नाबालिक पुत्री दोनो गाय चराने जंगल में खेत तरफ गये थे, पत्नि दोपहर के समय वापस घर आ गई थी और पीड़िता अकेली जंगल के खेत में गाय चरा रही थी, जब प्रार्थी अपने पीड़िता पुत्री के पास पहुंचा तो देखा कि पुत्री अपना कुर्ती को रोते हुए पहन रही थी और शिवपद मण्डल पास में खड़ा था, शिवपद मण्डल प्रार्थी को आता देखकर वहाँ से भाग गया। घटना के संबंध में अपनी पत्नि को बताया। प्रार्थी व उसकी पत्नि द्वारा अपनी पुत्री से पूछताछ करने पर बताई कि शिवपद मण्डल द्वारा मेरा कपड़ा खोलकर गलत काम करने की कोशिश कर रहा था, इसके पूर्व भी बरसात के समय पीव्ही 15 के जंगल में मुझे अकेला पाकर जबरदस्ती गलत काम किया है और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दिया था, डर के कारण घटना के संबंध में किसी को नहीं बताई थी जिसकी रिपोर्ट पर थाना पखांजूर में पाक्सो एक्ट पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

आरोपी शिवपद मण्डल पिता स्व. राजेन्द्र मण्डल उम्र 70 वर्ष अपने सकुनत में मिलने पर आरोपी को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर अपना जुर्म कबुल करने से आरोपी को दिनाँक 18.01.2024 को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया गया, माननीय न्यायालय द्वारा आरोपी का जेल वारंट जारी करने पर जिला जेल कांकेर दखिल किया गया है।



Share

Leave a Reply