छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

कांग्रेस सरकार के ही फैसले पर सवाल उठा रहे हैं मुख्यमंत्री बघेल: कौशिक

कांग्रेस सरकार के ही फैसले पर सवाल उठा रहे हैं मुख्यमंत्री बघेल: कौशिक
Share

रायपुर। प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि एनआईए एक्ट को लेकर सुप्रीम कोर्ट में प्रदेश सरकार की याचिका अनुचित है। यह एक्ट तब लाया गया था जब केन्द्र में कांग्रेसनीत यूपीए की सरकार थी। अब प्रदेश में कांग्रेस के सत्ता में आते ही ऐसा क्या हो गया कि अपनी ही सरकार के समय बने एक्ट का विरोध कर रही है। उन्होंने सवाल उठाया कि कहीं कांग्रेसी वकीलों को पैरवी की फीस के नाम पर अनाप-शनाप पैसे देने के लिए तो ऐसे बेसिर-पैर के मुकदमें तो नही किए जा रहे? श्री कौशिक ने कहा कि यह सवाल इसलिए भी उठता है क्योंकि एक तो लगभग सारे केस सरकार हार रही है और पिछले दिनों सदन में स्वीकार भी किया था कि फीस के नाम पर कांग्रेस नेताओं को करोड़ों दिए गए। श्री कौशिक ने इस संबंध में कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के बयान को भी अस्वीकार्य और अनावश्यक बताया है।
नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि जब आतंक के मामले पर हमेशा दोहरा रुख रहा कांग्रेस का। उन्होंने कहा कि केन्द्र में अटल बिहारी वाजपेयी की तत्कालीन सरकार थी तब पोटा कानून लाया गया। जिसे आतंकवाद पर अंकुश लगाने कि दिशा में ठोस कदम माना गया, लेकिन कांग्रेस के सत्ता में आते ही इस कानून को खत्म कर दिया गया था। इससे देश में आतंकी घटनाए बढ़ी थी। आतंकवाद के मामले में इस तरह की राजनीति नही होना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसी ही नीति से आतंकियों के मंसुबों की परिणति मुम्बई जैसे भयानक हमले में हुआ था जिसके बाद एनआईए की जरूरत महसूस हुई। नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि जब से केन्द्र में नरेन्द्र मोदी जी की सरकार आई है तब से मजबूत इच्छाशक्ति के साथ नक्सल व आतंकवाद के खिलाफ काम कर रही है तथा आतंकवाद के खिलाफ कारगर लड़ाई लड़ी जा रही है। जिस पर हम पूरी तरह सफल हुए है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की मंशा स्पष्ट नहीं है। इसलिए कांग्रेस कुछ नही कर रही है। 


Share

Leave a Reply