छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

कॉमेडियन कपिल शर्मा की बायोपिक का ऐलान, ये होगा नाम....

कॉमेडियन कपिल शर्मा की बायोपिक का ऐलान, ये होगा नाम....
Share

कॉमेडियन कपिल शर्मा को आपने अक्सर टीवी पर हंसते और हंसाते हुए देखा होगा। अब उन पर फिल्म बनने जा रही है। मकर सक्रांति के खास मौके पर उनके जीवन पर बनने वाली इस फिल्म की घोषणा हुई है। फैंस, जो हमेशा उनके नए प्रोजेक्ट की घोषणा को लेकर उत्साहित रहते हैं, वे इस खबर से सातवें आसमान पर हैं।
अब आपको कपिल के जीवन के हर पहलू को करीब से देखने का मौका मिलेगा। कपिल की बायोपिक में उनके जीवन की अनसुनी बातें, मुश्किलें और विवाद से जुड़े हर पहलू को करीब से दिखाया जाएगा। कपिल पर बनने वाली इस फिल्म का नाम फनकार होगा। ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने भी ट्विटर पर यह जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट किया, फुकरे के निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा, कपिल शर्मा की बायोपिक का निर्देशन करने जा रहे हैं।
फनकार का निर्माण महावीर जैन के लायका प्रोडक्शंस के बैनर तले किया जाएगा। महावीर ने कहा, अरबों लोगों को कपिल के जरिए रोजाना हंसी की खुराक मिलती है। हम सभी को प्यार और खुशी चाहिए। हम कपिल की अनकही कहानी को बड़े पर्दे पर लाने पर गर्व महसूस कर रहे हैं। मृगदीप ने कहा, हम भारत के सबसे चहेते फनकार कपिल की कहानी दर्शकों के सामने पेश करने के लिए तैयार हैं। उम्मीद है कि यह दर्शकों को पसंद आएगी।
महावीर का लाइका प्रोडक्शंस राम सेतु, गुड लक जेरी और शतरंज चैंपियन विश्वनाथन आनंद पर एक बायोपिक पर भी काम कर रहा है। दूसरी तरफ मृगदीप फुकरे और फुकरे रिटर्न्स का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म रूही के राइटर और प्रोड्यूसर मृगदीप ही थे।
काफी समय से चर्चा थी कि कपिल ओटीटी पर आगाज करने वाले हैं। पिछले दिनों खुद कपिल ने नेटफ्लिक्स पर अपने पहले शो की घोषणा की। शो का नाम है आई एम नॉट डन यट और यह 28 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाला है। कपिल ने शो का एक प्रोमो फैंस के साथ शेयर किया था, जिसमें वह मस्ती के मूड में दिख रहे थे। शो में कपिल की जिंदगी से जुड़ीं कई अनकही कहानियां देखने को मिलेंगी।
कॉमेडियन होने के साथ कपिल ने एक्टर के तौर पर भी अपनी पहचान बनाई है। वह गायक भी काफी अच्छे हैं। अपने हुनर के दम पर आज कपिल घर-घर में अपनी पहचान बना चुके हैं। हर कोई उनकी कॉमेडी का दीवाना है, इसलिए उन्हें कॉमेडी किंग कहा जाता है। कभी आर्थिक तंगी झेल चुके कपिल 2016 में फोर्ब्स के सबसे अमीर 100 लोगों की सूची में 11वें स्थान पर रहे और 2017 में उन्होंने 18वें स्थान पर जगह बनाई।
 


Share

Leave a Reply