छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

कांग्रेस को लगा बड़ा झटका...एक साथ 54 नेताओं ने किया भाजपा में प्रवेश

कांग्रेस को लगा बड़ा झटका...एक साथ 54 नेताओं ने किया भाजपा में प्रवेश
Share

 Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही नेताओं के पाला बदलने की चर्चा खूब सुनने को मिल रही हैं. वही कांग्रेस में भगदड़ की स्थिति देखने को मिल रही है. जो लोकसभा के चुनावी परिणामों पर प्रभाव डाल सकती है। इसी कड़ी में अब कांग्रेस पार्टी के शिवपुरी जिले के पूर्व अध्यक्ष और बीते विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी बैजनाथ सिंह यादव अपने कई समर्थकों के साथ बुधवार को भाजपा में विधिवत रूप से शामिल हो गए.

बात दें बैजनाथ यादव ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने के बाद उनके साथ कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे, लेकिन बाद में वह भाजपा और सिंधिया का साथ छोड़कर फिर से कांग्रेस में वापस आ गए थे, अब एक बार फिर से उन्होंने अपने 54 समर्थकों के साथ पाला बदल लिया है.

40 सरपंच और 14 जनपद सदस्यों ने छोड़ चुके हैं कांग्रेस
बीते विधानसभा चुनाव में कोलारस विधानसभा सीट से प्रत्याशी रहे बैजनाथ सिंह यादव के साथ बुधवार को भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस नेताओं में 40 से ज्यादा सरपंच और 14 से ज्यादा जनपद सदस्य भी शामिल हैं. इसके अलावा सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाजपा में शामिल होने की घोषणा करते हुए कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है.

कांग्रेस के लिए है बड़ा झटका
कांग्रेस नेता के एकाएक पार्टी छोड़ देने के बाद इसे कांग्रेस के लिए बड़े नुकसान के तौर पर देखा जा रहा है. न केवल खुद बैजनाथ सिंह भाजपा में शामिल हो गए हैं, बल्कि उनके साथ उनके कई समर्थकों ने भी सिंधिया का हाथ थामते हुए भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने की घोषणा कर दी है. यही वजह है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को इसका खामियाजा भुगतने की आशंका जाहिर की जा रही है.

कांग्रेस से और नेता भी हो सकते हैं भाजपा में शामिल
2024 के लोकसभा चुनाव बिल्कुल नजदीक है. ऐसे में आचार संहिता की घोषणा कभी भी हो सकती है, लेकिन उससे पहले जो खबर सूत्रों के हवाले से आ रही है, उसके मुताबिक कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले नेताओं की संख्या आने वाले दिनों में और बढ़ सकती है.


Share

Leave a Reply