छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

कांग्रेस सीएए को लेकर भ्रम फैला रही है-विक्रम उसेण्डी

कांग्रेस सीएए को लेकर भ्रम फैला रही है-विक्रम उसेण्डी
Share

रायपुर । भाजपा प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक हुई। बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा नागरिक संशोधन विधेयक (सीएए) को लेकर जिस तरह से कांग्रेस देश में माहौल बिगाड़ रही है, उसकी असलियत को जनता के बीच ले जाने की जरूरत है । यह एक भावनात्मक फैसला है जिसे लेकर हम सबको संवेदनशील रहना होगा। इस बिल को लेकर जो असत्य बातें कही जा रही है हमें सत्य को समाज के बीच ले जाना होगा ।
प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेण्डी ने कहा कि सीएए के मुद्दे पर कांग्रेस देश में भ्रम फैला रही है । हमारी सरकार ने इन 6 महिनों में महत्वपूर्ण फैसले लिए है उससे कांग्रेस परेशान है हमें जनता के बीच सीएए बिल के बारे में विस्तृत जानकारी लेकर जाना होगा ।
प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय ने कहा नागरिक संशोधन विधेयक को लेकर पूरे प्रदेश में अभियान चलाया जायेगा जिसमें सब की सहभागिता जरूरी है । केन्द्र से प्राप्त निर्देश के मुताबिक जिला स्तर पर अभियान चला जायेगा ।
सांसद व प्रदेश महामंत्री संतोष पांडेय ने कहा कि भाजपा की स्थापना से लेकर अब तक जो रोडमैप तैयार किया गया है, हम उसी राह पर चल रहे हैं नागरिक संशोधन विधेयक भी इसका हिस्सा है । हमारी केन्द्र की सरकार मजबूत इच्छा शक्ति के अपने वैचारिक नीतियों पर मजबूती से काम कर रही है । जिससे कांग्रेस और अन्य दल परेशान है ।
पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने पंचायती चुनाव प्रक्रिया पर विस्तार से जानकारी देते कहा कि आगामी पंचायती चुनाव हमारे लिए महत्वपूर्ण है हम सबको तन्मयता से जुटना होगा ।
प्रदेश प्रवक्ता भूपेन्द्र सवन्नी ने कहा कि हमें नागरिक संशोधन विधेयक के बारे में समाज के अंतिम व्यक्ति तक जानकारी ले जाने होगी जिसके लिए पूरे प्रदेश में महाअभियान चलाया जा रहा है । आईटी सेल प्रमुख दीपक म्हस्के ने सोशल मीडिया में चलाये जा रहे अभियान के बारे में जानकारी दी । कार्यक्रम का संचालन पूर्व विधायक नवीन मरकाण्डेय ने किया । भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष कुशाभाऊ ठाकरे व अविभाजित मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री सुंदरलाल पटवा को उनके पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी गई । इस मौके पर नेताप्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल, भाजपा प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने सहित बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी व विधायक मौजूद थे । 


Share

Leave a Reply