छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

अजय चंद्राकर के बयान पर कांग्रेस ने किया पलटवार कहा गांधीवादी नेता का छत्तीसगढ़ भ्रमण गोंडसेवादियों को कैसे पसंद आयेगा

अजय चंद्राकर के बयान पर कांग्रेस ने किया पलटवार कहा गांधीवादी नेता का छत्तीसगढ़ भ्रमण गोंडसेवादियों को कैसे पसंद आयेगा
Share

रायपुर, कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष ने कहा कि सचिन राव कांग्रेस के एआईसीसी के ट्रेनिंग इंचार्ज है। कांग्रेस की सर्वोच्च संस्था सीडब्ल्यूसी के सदस्य है। वे किसी भी प्रदेश में दौरा कर सकते है। सचिन राव गांधीवादी नेताओं में से एक है। वे गांधीवादी विचारधारा के प्रचारक है। भाजपा नेता अजय चंद्राकर ने उनके दौरे पर टिप्पणी करके ये सिद्ध कर दिए है कि वे अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं। एक गांधीवादी नेता का छत्तीसगढ़ भ्रमण गोंडसे के अनुआईयों को कैसे बर्दाश्त होगा। इसीलिये अजय चंद्राकर तिलमिलाहट में बयान दे रहे है। सचिन राव नई राजधानी में सेवाग्राम की तर्ज पर बनाये जाने वाले गांधी आश्रम और छत्तीसगढ़ सरकार ने गांधी दर्शन पर चलाई जा रही योजनाओं को देखने आये थे। उन्होंने छत्तीसगढ़ सरकार की नरवा, गरवा, घुरवा, बारी, गोधन न्याय योजना, स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी विद्यालय, वन औषधि केंद्र संजीवन की मुक्तकंठ से प्रशंसा किया।
कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि अजय चंद्राकर भाजपा के वरिष्ठ नेता भले हैं लेकिन बयानों और आचरण से स्पष्ट होता है कि वे उच्चश्रृंखल किस्म के नेता है। उन्होंने कांग्रेस के कार्यसमिति के सदस्य गांधीवादी नेता के बारे में अर्नगल बयानबाजी करके यह साबित कर दिया कि उनको सार्वजनिक जीवन के आचरण की शिक्षा लेनी चाहिये। कांग्रेस ने भाजपा की मातृ संस्था आरएसएस से पूछा है कि संस्कारवान उच्च चरित्र स्वयं सेवक के उसके दावे वाले सारे स्वयं सेवक अजय चंद्राकर जैसे ही अभद्र है।
 


Share

Leave a Reply