छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

छत्तीसगढ़ नगरी निकाय चुनाव में कांग्रेस देगी युवाओं को पार्षद बनने का अवसर, जाने पूरी खबर

छत्तीसगढ़ नगरी निकाय चुनाव में कांग्रेस देगी युवाओं को पार्षद बनने का अवसर, जाने पूरी खबर
Share

त्तीसगढ़ में नगरीय निकाय चुनाव  में राष्ट्रवादी कॉग्रेस पार्टी (एनसीपी) युवाओं को प्राथमिकता के साथ अवसर देगी। यह जानकारी एनसीपी के युवा राष्ट्रीय सचिव नीलकंठ त्रिपाठी ने दी।

श्री त्रिपाठी ने कहा कि इस बार रायपुर के सभी 70 वार्ड में पार्टी अपने उम्मीदवार उतारेगी। इसके लिए पिछले 6 माह से पार्टी चुनावी तैयारी कर रही है। वहीं वार्ड में जानकारी लेकर आम जनता से जुड़े मुद्दे पर विस्तृत चर्चा की जा रही है।
त्रिपाठी ने कहा कि पूरे देश में धर्म की आड़ लेकर राजनीति की रोटी सेकी जा रही है लेकिन अब ऐसा नही होगा। हम जनता से जुड़े मुद्दे लेकर आम लोगो की समस्या दूर करने के लिए मैदान में आ रहे है। एनसीपी के प्रति जनता का उत्साह ही हमारे लिये जीत का प्रतीक है।
श्री त्रिपाठी ने कहा कि एनसीपी हर वार्ड में युवा नेतृत्व को प्राथमिकता के साथ मौका देगी। इसका कारण यह है कि युवा सबसे पहले बदलाव और नये विचार को प्राथमिकता देता है। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में नगरी निकाय चुनाव को लेकर अलग-अलग जिले में बैठक ली जा रही है इस बार एनसीपी छ.ग में तीसरी बड़ी पार्टी बनकर उभरेगी। क्योकि प्रदेश की जनता भाजपा और कांग्रेस से त्रस्त है, भाजपा भ्रष्टाचार से लिप्त कॉग्रेस जाति की राजनीति को छोड़ राज्य की विकास में ध्यान नही देती। उन्होंने कहा कि युवाओं में बेरोजगारी बढ़ती जा रही है जिससे जनता त्रस्त होकर तीसरा विकल्प देख रही है। विपक्षी पार्टियों में जनता को मुर्ख बनाने के अलावा कुछ नही किया। इसलिए इस बार नगरीय निकाय चुनाव में इसका परिणाम भी देखने को मिलेगा।
 

Share

Leave a Reply