छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

कांग्रेसियों को भारत बचाओ की जगह कांग्रेस बचाओ रैली की जरूरत है- भाजपा

कांग्रेसियों को भारत बचाओ की जगह कांग्रेस बचाओ रैली की जरूरत है- भाजपा
Share

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने कांग्रेस की भारत बचाओ रैली पर तंज कसते हुए कहा कि इस रैली से कांग्रेस खुद को जिंदा और बची हुई बताने की एक और नाकाम कोशिश कर रही है। श्री उपासने ने कहा कि वास्तव में इस रैली को कांग्रेस बचाओ रैली नाम देना था।
भाजपा प्रवक्ता श्री उपासने ने कहा कि जनता की समस्याओं और मूल मुद्दों से ध्यान भटकाकर इस तरह की नौटंकियां करना कांग्रेस का राजनीतिक चरित्र ही रहा है। प्रदेेश के हर कोने में हर वर्ग का नागरिक परेशान है। किसान धान खरीदी को लेकर प्रदेश सरकार की तुगलकशाही से पहली बार जीवन की सर्वाधिक त्रासदी के दौर से गुजर रहा है। महिलाओं की अस्मत और जिंदगी रोज दुष्कर्म और हत्या की वारदातों के चलते दांव पर लगी हुई है। बेरोजगार युवाओं के सपने चूर हो गए। शराबबंदी के नाम पर छत्तीसगढ़ के साथ छलावे की इससे बड़ी कोई और मिसाल नहीं है। पूरी नौकरशाही को बदलापुर की राजनीति में झोंक दिया गया है। एक तरफ छत्तीसगढ़ के लोग त्राहिमाम कर रहे हैं और दूसरी तरफ सियासी लफ्फाजियां कर दिल्ली में भारत बचाओ रैली में शिरकत कर रहे हैं, तो इससे अधिक हैरत की बात और क्या होगी? श्री उपासने ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहले छत्तीसगढ़ और यहां बाशिंदों की जिंदगी बचाने की जहमत पालें, देश की रक्षा करने की जिम्मेदारी केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार बड़ी कुशलता से निभा रही है। श्री उपासने ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस को जिस काम के लिए जनादेश मिला है, उसे ही करने की कोशिश करे। जनता द्वारा दिये गये काम को पूरा करने में पूरी तरह विफल कांग्रेस की ध्यान भटकाने की किसी भी कोशिश को जनता सफल नहीं होने देगी, यह तय है। 


Share

Leave a Reply