छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

चलती गाड़ी में कपल कर रहा था ओरल सेक्स, फिर हुआ ऐसा दर्दनाक हादसा

 चलती गाड़ी में कपल कर रहा था ओरल सेक्स, फिर हुआ ऐसा दर्दनाक हादसा
Share

वॉशिंगटन: एक ट्रक ड्राइवर की लापरवाही के चलते महिला की जान चली गई। आरोपी ड्राइवर चलते ट्रक में ओरल सेक्स कर रहा था और उसने नशा भी कर रखा था। इस हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ हत्या और नशे में ट्रक चलाने का मामला दर्ज किया गया है।

पढ़िए पुईरी खबर-
मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा कैलिफोर्निया राज्य के सेन जोस शहर में शुक्रवार को हुआ. ट्रक ने एक बार (Bar) में टक्कर मार दी थी, जिससे 35 वर्षीय महिला की मौत हो गई और उसके साथ बैठे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी ड्राइवर एलिक्स मोरीनो चलते ट्रक में ओरल सेक्स कर रहा था और उसने भारी नशा किया हुआ था.

पुलिस द्वारा कोर्ट में पेश किए गए दस्तावेजों के मुताबिक, हादसे से पहले एलिक्स मोरीनो एक पब में गया था। यहां उसने कोकीन का नशा किया और एक महिला के साथ अश्लील हरकतें की, जिसकी वजह से उसे बाहर निकाल दिया गया। इसके बाद वह एक कॉल गर्ल को लेकर सीधे पार्किंग में पहुंचा और वहां ट्रक में सेक्स करने लगा। इस दौरान, उसने अचानक ट्रक बैक कर दिया, जिसकी वजह से हादसा हो गया।

पुलिस ने अदालत को बताया कि आरोपी ने इतनी तेजी से ट्रक बैक किया कि पीछे के लोगों को वहां से हटने का मौका ही नहीं मिला. उस समय ट्रक की स्पीड करीब 45 mph थी. एलिक्स मोरीनो के साथ ट्रक में मौजूद महिला ने अपने बयान में कहा है कि जिस समय दुर्घटना हुई, उस वक्त वो आरोपी के साथ ओरल सेक्स कर रही थी. दोनों ने इतना नशा कर रखा था कि उन्हें ट्रक की रफ्तार का अंदाजा ही नहीं हुआ. इससे पहले कि आरोपी मौके से फरार हो पाता, वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

Share

Leave a Reply