छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

क्राइम ब्रांच ने 1.4 करोड़ रुपये की ड्रग्स के साथ 2 विदेशी नागरिक समेत 4 को किया गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच ने 1.4 करोड़ रुपये की ड्रग्स के साथ 2 विदेशी नागरिक समेत 4 को किया गिरफ्तार
Share

मुंबई, न्यू ईयर के नजदीक आते ही एजेंसियों ने ड्रग्स पेडलर्स की धड़ पकड़ तेज कर दी है. मुंबई में NCB और मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीमों ने कुछ महीनों में ड्रग्स से जुड़ी कई करवाई की है.


गुरुवार की देर रात मुंबई क्राइम ब्रांच की यूनिट 11 को मिली गुप्त जानकारी के आधार पर मुंबई के खुजरीया नगर, कांदिवली में रेड कर 4 लोगों को 1.4 करोड़ के एमडी ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है जिसमें दो विदेशी नागरिक और दो भारतीय नागरिक हैं. गिरफ्तार आरोपियों के नाम सनी संजय साहू उम्र 34 साल, फ्लूगन्स उर्फ रोल्स उर्फ मुस्तफा लोड 31 साल दीनानाथ चव्हान 33 साल और जर्मन जेरी 29 साल है.


ड्रग्स के साथ रंगे हाथ किया गिरफ्तार- पुलिस

मुंबई क्राइम ब्रांच के डीसीपी अकबर पठान ने बताया कि लार्ड और जेरी ये ड्रग्स की सप्लाई साहू और चव्हान को करते थे जिसके बाद ये लोग उसे ड्रग्स पीने वालों को बेचा करते थे. पुलिस को उनके सूत्रों से मिली थी कि साहू और चौहान ये ड्रग्स की डिलीवरी लार्ड और जेरी से लेने वाले हैं जिसके बाद 8 से 10 लोगों की टीम ने कांदिवली में ट्रैप लगाकर चारो को ड्रग्स के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.


पुलिस इनके ग्राहकों की जानकारी निकाल ने में जुट गई है

इस पूरे ड्रग्स के कारोबार में साहू और चौहान को बहुत ही मुनाफा होता था यह दोनों ड्रग्स रु.600 प्रति ग्राम की दर से खरीदा करते थे और ड्रग्स का नशा करने वालों को रु.2000 से रु.3000 प्रति ग्राम के हिसाब से बेचा करते थे. फिलहाल पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि इनके ग्राहक कौन है. इससे पहले गुरुवार की दोपहर को क्राइम ब्रांच की यूनिट 8 की टीम ने एक 35 साल के अजिनाथ शिंदे को 26 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया. जांच में ये भी पता चला कि शिंदे उस्मानाबाद से ड्रग्स लाकर मुंबई में बेचा करता था.
 


Share

Leave a Reply