छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

क्राइम ब्रांच ने सेक्स रैकेट का किया पर्दाफाश, एक भोजपुरी कलाकार और दो मॉडल्स को किया रेस्क्यू

क्राइम ब्रांच ने सेक्स रैकेट का किया पर्दाफाश, एक भोजपुरी कलाकार और दो मॉडल्स को किया रेस्क्यू
Share

मुंबई, मुंबई में कई बार पुलिस ने पाया है कि कुछ ऐसे भी बी-टाउन से जुड़े लोग हैं जो देह व्यापार में लिप्त हैं. हाल ही में मुंबई क्राइम ब्रांच की यूनिट 7 ने ऐसे ही एक रैकेट का पर्दाफाश किया है जिसमें मॉडल्स के साथ-साथ फिल्मी कलाकार भी शामिल हैं. पुलिस ने इस मामले में एक महिला दलाल को भी गिरफ्तार किया है.
जिन तीन महिलाओं को रेस्क्यू किया गया है उसमें से एक भोजपुरी फिल्मों की मशहूर कलाकार है, जिसने टीवी सीरियल्स में भी काम किया है. इसके अलाव दो मॉडल्स हैं. पुलिस ने महिला दलाल को गिरफ्तार कर लिया है.

 

क्राइम ब्रांच के डीसीपी अकबर पठान ने एबीपी को जानकारी देते हुए कहा उनकी टीम को एक जानकारी मिली थी कि मुंबई के ईस्टर्न सबर्ब इलाके में कैसे एक सेक्स रैकेट एक्टिव है. रैकेट में मॉडल्स और अभिनेत्रियों का होता है.


इसके बाद पुलिस ने बोगस ग्राहक बनकर गिरफ्तार महिला दलाल से संपर्क स्थापित किया. पुलिस उसे रंगे हाथ गिरफ्तार करना चाहती थी, इस वजह से उससे फिल्मी जगत की कलाकार या मॉडल की डिमांड की गयी. पहले तो महिला ने उसे इसके बारे में कुछ न पता होने का नाटक किया फिर कुछ दिनों बाद जब उसे उस ग्राहक पर विश्वास हुआ तो उसने पैसों की बात करना शुरू कर दिया. महिला ने एक रात के लिए 55 हजार रुपये की मांग की थी. उसका कहना था कि उसके संपर्क में कई मॉडल और फिल्मी कलाकार हैं.


पूरी डील होने के बाद महिला ने बोगस ग्राहक को तीन महिला दिखाने का वादा किया जिसमें से उसे किसी एक को चुनना था. दलाल महिला ने फिर घाटकोपर का एक होटल बुक किया जहां पर वो तीन महिलाओं के साथ आयी. इन तीन महिलाओं में एक तो भोजपुरी फिल्मों की मशहूर कलाकार है, जिसमें टीवी सीरियल्स में भी काम किया है और दो मॉडल्स हैं.


जब होटल के कमरे में महिला लड़कियां दिखा रही थी, उसी समय क्राइम ब्रांच की एक टीम ने वहां पहुंच कर रेड कर दिया और तीनों महिलाओं को रेस्क्यू किया. पुलिस ने दलाल महिला को गिरफ्तार किया है. लेकिन इस पूरे रैकेट का मास्टरमाइंड अब भी फरार बताया जा रहा है, जिसकी तलाश क्राइम ब्रांच के अधिकारी कर रहे हैं. गिरफ्तार महिला ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वे लोग इन महिलाओं से 30 प्रतिशत कमीशन लेते थे.

 


Share

Leave a Reply