छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

रविंद्र जडेजा की कप्तानी में पहला ही मैच हारी सीएसके

रविंद्र जडेजा की कप्तानी में पहला ही मैच हारी सीएसके
Share

नई दिल्ली : आईपीएल 2022 के पहले ही मुकाबले में रविंद्र जडेजा की अगुवाई वाली सीएसके को हार का सामना करना पड़ा। कोलकाता नाइट राइडर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 6 विकेट से मात दी। इस मुकाबले में सीएसके की बल्लेबाजी लडख़ड़ाती दिखी। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने केकेआर के सामने 132 रनों का लक्ष्य रखा। इस दौरान पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने सर्वाधिक 50 रन की नाबाद पारी खेली। इस आसान से लक्ष्य को केकेआर ने 18.3 ओवर में ही हासिल कर लिया। मैच के बाद ओस और नम पिच को लेकर बात की। पोस्ट मैच प्रजेंटेश में जडेजा ने कहा इस संस्करण में ओस महत्वपूर्ण हिस्सा होगा। अगर आप टॉस जीतते हैं तो आप पहले गेंदबाजी करने की कोशिश करेंगे। पहले 6-7 ओवर में विकेट थोड़ा नम था और फिर दूसरी पारी में गेंद बैट पर अच्छी तरह से आ रही थी। हम खेल को गहराई तक ले जाने की कोशिश कर रहे थे। ओस को देखते हुए सभी ने अच्छी गेंदबाजी की। ब्रावो ने अच्छी गेंदबाजी की।


चेन्नई के लिए बल्लेबाजी में जहां धोनी सफल साबित हुए वहीं गेंदबाजी में ड्वेन ब्रावो ने 20 रन खर्च कर तीन विकेट लिए। दोनों ही खिलाड़ी टीम को जीता नहीं पाए।


इस मैच में चेन्नई की बल्लेबाजी थोड़ी सुस्त नजर आई। सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ जहां खाता भी नहीं खोल पाए, वहीं कॉन्वे 3 के निजी स्कोर पर पवेलियन लौटे। उथप्पा ने तीन नंबर पर आकर जरूर 28 रनों की पारी खेल टीम को संभालना चाहा, मगर वरुण चक्रवर्ती की गेंद पर वह स्टंप आउट हो गए। जडेजा पर कप्तानी का दबाव साफ देखने को मिला। वह धोनी के साथ अंत तक क्रीज पर तो टिके रहे मगर उन्होंने 28 गेंदों पर 26 रन की नाबाद पारी खेली। जडेजा ने पारी की आखिरी गेंद पर छक्का भी लगाया था। सीएसके का अगला मुकाबला लखनऊ सुपर जाइंट्स से 31 मार्च को है।
 


Share

Leave a Reply