छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

धनंजय सिंह ठाकुर ने डी पुरंदेश्वरी से किया सवाल, मोदी ने हमारे बच्चों का वैक्सीन विदेश क्यों भेज दिया ?

धनंजय सिंह ठाकुर ने डी पुरंदेश्वरी से किया सवाल, मोदी ने हमारे बच्चों का वैक्सीन विदेश क्यों भेज दिया ?
Share

रायपुर। भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के बयान पर कांग्रेस ने प्रतिक्रिया व्यक्त की प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी वैक्सीनेशन के मामले में राज्य सरकार पर झूठे बेबुनियाद आरोप लगा रही है। उन्हें धरातल का ज्ञान नही है।टीकाकरण के विषय मे झूठे बयानबाजी करने के बजाये डी पुरंदेश्वरी को छत्तीसगढ़ के ढाई करोड़ जनता को बताना चाहिए आखिर मोदी ने हमारे बच्चो के टीका को विदेश क्यो भेज दिया? डी पुरंदेश्वरी झूठ बोलने अफवाह फैलाने में माहिर छत्तीसगढ़ भाजपा के नेताओ के फीड बैक पर बयानबाजी कर खुद की फजीहत ही करा रही है। देश मे छत्तीसगढ़ फ्रंट लाइन हेल्थ वर्कर को टीका लगाने में अव्वल है 99% हेल्थ वर्कर को टीका लगाया जा चुका है टीकाकरण में राष्ट्रीय औसत 89% है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार राज्य के 18+एक करोड़ 30 लाख लोगों को मुफ्त में वैक्सीन लगवा रही है इसके लिए सवा करोड़ डोज वैक्सीन का ऑडर दिया गया है। जिसकी आपूर्ति नही की जा रही है। बिना वैक्सीन मोदी सरकार की टीका उत्सव भी हवा हवाई निकला।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि महामारी संकटकाल में जहां देश की जनता वैक्सीन ऑक्सीजन वेंटिलेटर बैड दवाइयों के कमी से जूझ रही है जहां महामारी के चलते देश में लगभग 3लाख लोगों की असामयिक मौत हो चुकी है ढाई करोड़ से अधिक लोग इससे प्रभावित हैं लाकडॉउन के चलते व्यापार-व्यवसाय बंद है देश रोजी रोजगार के गंभीर संकट से जूझ रहा है पेट्रोल-डीजल रासायनिक खादों की दामों पर बेतहाशा वृद्धि कर मुनाफाखोरी की जा रही है ऐसे समय में एक ओर जहां केंद्र सरकार आर्थिक संकट का रोना रो रही है वहीं दूसरी ओर इस महामारी काल में आम जनता को मदद करने के बजाये 20 हजार करोड़ का सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट बना रही है। जिसका देश भर में विरोध हो रहा है। विदेश भेजे गए 6 करोड़ों वैक्सीन डोज, देश में वैक्सीन की किल्लत और सेंट्रल विस्ता प्रोजेक्ट के विषय में भाजपा नेताओंं की बोलती बंद है, झूठ बोलने और अफवाह फैलाने वाले भाजपा नेता जनता के सवालों का जवाब देने से बच रहे है।
 


Share

Leave a Reply