छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

धरमलाल कौशिक ने कांग्रेस पर किया तीखा वार, कहा - क्राईम केपिटल बन रहा छत्तीगढ़

धरमलाल कौशिक ने कांग्रेस पर किया तीखा वार, कहा - क्राईम केपिटल बन रहा छत्तीगढ़
Share

रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि लगातार हो रही आपराधिक वारदातों से छत्तीसगढ़ की पहचान अब क्राईम केपिटल की तरह होने लगी है। बढ़ते वारदात पर अंकुश लगाने में प्रदेश की पुलिस नाकाम है जिससे भय का वातावरण बना है। उसे बेहतर करने की दिशा में ठोस कदम उठाना होगा। 

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि रायपुर पूरे प्रदेश में आपराधिक मामले में पहले स्थान पर है। कांग्रेस सरकार के एक साल के कार्यकाल में  बलरामपुर से बस्तर और कोटा से कोंटा तक जो परिस्थितियां बनी हैं, उससे निपटने में नाकाम है। उन्होंने कहा कि रायपुर के टिकरापारा में जो वारदात हुई उससे पूर्व भी जिस युवती की हत्या हुई उसने पुलिस को अपने सुरक्षा के लिए आग्रह भी किया था। लेकिन पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया, जिसकी वजह से यह वारदात हुई। राजनांदगांव जिले के सालेकसा में एक युवती के साथ जो घटना हुई उसकी जितनी निंदा की जाय कम है। बलरामपुर में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। भिलाई में एक युवती के साथ जो घटना हुई वो भी चिंता जनक है। उन्होंने कहा कि लगातार हो रहे वारदातों से लगता है कि अपराधियों में जो पुलिस का भय होना चाहिए वह नहीं है। इस कारण ही प्रदेश में घटनाओं में वृद्धि हो रही है। कौशिक ने कहा कि हमने सदन में पुलिसिया कार्रवार्ई जिस तरह से धान खरीदी को लेकर की गई, इसी तरह की कार्रवाई अपराधियों के खिलाफ तो शायद अपराध पर अंकुश लग सकता था। उन्होंने कहा कि हम छत्तीसगढ़ में अब अशांत व अपराधगढ़ बनता जा रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस को संवेदनशीलता से काम करते हुए प्रदेश में कानून व्यवस्था को बेहतर कार्य करने की जरूरत है। 
किसानों के आंदोलनों में हिस्सा लेंगे कौशिक
रायपुर। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक रायगढ़ में आयोजित किसानों के प्रदर्शन में शामिल होंगे। निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक 13 दिसम्बर  को सुबह बिलासपुर से रायगढ़ के लिए रवाना होंगे। वहीं रायगढ़ पहुंचकर किसानों की आयोजित सभा में शामिल होंगे। उसके उपरांत रायगढ़ से बिलासपुर के लिए रवाना होंगे। 

Share

Leave a Reply