छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

दिशा पटानी भी कर रहीं हॉलीवुड में एंट्री? एक्शन फिल्म में आ सकती हैं नजर

दिशा पटानी भी कर रहीं हॉलीवुड में एंट्री? एक्शन फिल्म में आ सकती हैं नजर
Share

लगता है अभिनेत्री दिशा पटानी बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के बाद अब हॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाना चाहती हैं और अगर ऐसा होता है तो वह भी बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों की फेहरिस्त में शामिल हो जाएंगी, जो बॉलीवुड से हॉलीवुड की ओर रुख कर चुकी हैं। सुनने में आ रहा है कि उन्हें हॉलीवुड की एक एक्शन फिल्म में साइन किया जा सकता है। निर्देशक के साथ उनकी बातचीत जारी है।
रिपोर्टों के मुताबिक, एक मशहूर हॉलीवुड निर्देशक दिशा को सोशल मीडिया पर भी फॉलो करते हैं। निर्देशक दिशा की बैक फ्लिप और किक बॉक्सिंग वीडियो से भी काफी प्रभावित हैं। फिल्म मलंग में भी उन्हें दिशा का काम बेहद पसंद आया था। खबरों की मानें तो कुछ ही समय से निर्देशक दिशा को सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे हैं। अब जल्द ही वह अपने एक्शन प्रोजेक्ट पर चर्चा करने के लिए दिशा से मुलाकात कर सकते हैं।
दिशा से पूछा गया था कि क्या वह भी प्रियंका की तरह हॉलीवुड में काम करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा, प्रियंका ने हमारे देश का नाम ऊंचा किया है। मुझे वह काफी पसंद हैं, क्योंकि वह भी मेरी तरह एक छोटे शहर से आती हैं। दिशा ने कहा, हॉलीवुड में खुद की पहचान बनाना एक बहुत मुश्किल काम है। मेरा कोई भी एजेंट नहीं है जो मुझे हॉलीवुड में काम दे देगा। अभी मुझे बॉलीवुड में मेहनत करनी है।
तब्बू एक नहीं, बल्कि दो हॉलीवुड फिल्में नेमसेक और लाइफ ऑफ पाई में काम कर चुकी हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म ब्राइड एंड प्रेज्युडिस और प्रियंका चोपड़ा ने टीवी सीरीज क्वांटिको से हॉलीवुड में कदम रखा था। दीपिका पादुकोण फिल्म एक्सएक्सएक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज में नजर आ चुकी हैं। फ्रीडा पिंटो ने स्लमडॉग मिलेनियर से अपना डेब्यू किया। इस लिस्ट में निमरत कौर, हुमा कुरैशी, डिंपल कपाडिय़ा, मल्लिका शेरावत और शबाना आजमी जैसे कई नाम शामिल हैं।
आलिया 2022 की शुरुआत में अपने पहले हॉलीवुड प्रोजेक्ट का ऐलान करेंगी। हाल में खबरें आई थीं कि उन्होंने टॉप इंटरनेशनल टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसियों में से एक डब्ल्यूएमई के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। आलिया फिलहाल इस डील को अंतिम रूप देने में जुटी हैं।
दिशा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में आई तेलुगु फिल्म लोफर से की थी। 2016 में उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्म एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से बॉलीवुड में एंट्री की। इस फिल्म में दिशा ने धोनी की पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका का किरदार निभाया था। जल्द ही वह फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में नजर आएंगी। फिल्म में दिशा ने अपने सारे एक्शन सीन खुद ही किए हैं।

 


Share

Leave a Reply