छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

एक प्यार ऐसा भी: गर्लफ्रेंड ने दी प्रेमी की हत्या कराने सेक्स और लाखों रूपये की सुपारी, हत्यारे ने किया खुलासा

एक प्यार ऐसा भी: गर्लफ्रेंड ने दी प्रेमी की हत्या कराने सेक्स और लाखों रूपये की सुपारी, हत्यारे ने किया खुलासा
Share

नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर के कुही थाने से एक अनूठा मामला सामने आया है जहां, गर्लफ्रेंड ने अपने प्रेमी की हत्या के एवज में हत्यारों को डेढ़ लाख रुपये कैश और “सेक्स” करने का ऑफर दे दिया। हत्यारों ने इस सुपारी को स्वीकार करते हुए युवती के प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। हालांकि हत्या के कुछ दिन बाद ही मौत और सुपारी का खुलासा पुलिस ने कर दिया।  दरअसल युवती का प्रेमी उसकी शादी में बाधा बन रहा था। इसलिए उसे रास्ते से हटाने के लिए युवती ने उसकी सुपारी दी।

पढ़िए पूरी खबर-
मामला महाराष्ट्र के नागपुर के कुही थाने का है। सालईमेंढा गांव की एक युवती का एक युवक से प्रेम संबंध था। इस दौरान दोनों काफी करीब भी आ गये। लड़के ने शादी के लिए लड़की को बोला, तो उसने शादी से इंकार कर दिया। इसी बीच लड़की के घरवालों ने युवती की शादी तय कर दी। शादी फाइनल होने के बाद युवती ने प्रेमी से छुटकारा पाना चाहा, लेकिन वो बार-बार शादी में दोनों के रिश्ते का भांडाफोड़ करने की धमकी देने लगा।

इस तरह किया प्रेमी को रास्ते से साफ-
युवती को अपने प्रेमी की वजह से जब शादी में अडंगा लगते दिखने को लगा तो उसने प्रेमी की हत्या की प्लानिंग कर ली। युवती ने प्रेमी की हत्या के लिए डेढ़ लाख रूपये नकद और सेक्स करने का ऑफर सुपारी के तौर पर दे दी। जिसके बाद  आरोपी ने युवती के प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया।

तो इस तरह हुआ खुलासा-
सालईमेंढा के पाचगांव के एक शख्स की लाश एक खदान में मिली थी। कुही पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो भारत गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया। भारत ने हत्या की बात कबूल की है। उसने बताया कि उसने युवती के प्रेमी को सुनसान जगह पर ले जाकर पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के कारण पुछने पर हत्यारे ने खुलासा किया कि प्रेमिका ने डेढ़ लाख रुपये उसे दिये थे और कहा था कि हत्या के बाद वो उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनायेगी। इस मामले में प्रेमिका और उसके मां-पिता को गिरफ्तार किया है।

Share

Leave a Reply