CG Corona Update: छत्तीसगढ़ में आज मिले कोरोना के इतने नए मरीज...देखें जिलेवार आंकड़े    |    CG Corona Update: छत्तीसगढ़ में आज मिले कोरोना के 213 नए मरीज...देखें जिलेवार आंकड़े    |    Corona update: प्रदेश में नहीं थम रहा कोरोना के बढ़ते मामले, आज फिर इतने नए मामले आए सामने…जानिए जिलेवार आकड़े    |    CG Corona Update: छत्तीसगढ़ में नहीं थम रहे कोरोना के मामले...आज मिले इतने नए मरीज... देखें जिलेवार आंकड़े    |    CG Corona Update: छत्तीसगढ़ में आज मिले कोरोना के इतने नए मरीज...देखें जिलेवार आंकड़े    |    CG Corona Update: छत्तीसगढ़ में आज मिले कोरोना के इतने नए मरीज...देखें जिलेवार आंकड़े    |    लगातार बढ़ रही है कोरोना की रफ्तार, 24 घंटे में आये इतने नए मामले... देखिए जिलेवार आंकड़े    |    नहीं थम रहे कोरोना के मामले, आज मिले इतने नए मरीज, देखें जिलेवार आंकड़े…    |    CG Corona Update: छत्तीसगढ़ में आज मिले कोरोना के इतने नए मरीज...देखें जिलेवार आंकड़े    |    CG Corona Update: छत्तीसगढ़ में नहीं थम रहे कोरोना के मामले...आज मिले इतने नए मरीज... देखें जिलेवार आंकड़े    |

एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर रिलीज़...अर्जुन कपूर ने एक बार फिर किया निराश

एक विलेन रिटर्न्स का ट्रेलर रिलीज़...अर्जुन कपूर ने एक बार फिर किया निराश
Share

 नई दिल्ली : साल 2014 में एक फिल्म आयी थी एक विलेन, जिसको डायरेक्टर मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया था और फिल्म में रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा शृद्धा कपूर ने मुख्य भूमिका निभायी थी। फिल्म काफी हिट हुई थी और दर्शकों को पसंद भी आयी थी। फिल्म जितनी हिट हुई थी उतने ही हिट हुए थे फिल्म के गाने, जो दर्शकों के दिलों में उतर गए थे। अब एक बार फिर से डायरेक्टर मोहित सूरी एक फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है “एक विलेन रिटर्न”। इस फिल्म में स्टार्स की भूमिका में नज़र आएंगे जॉन अब्राहम, दिशा पटानी, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर। फिल्म “एक विलन रिटर्न” का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है।

 

 

क्या है ट्रेलर में

ट्रेलर में जॉन अब्राहम,अर्जुन कपूर,तारा सुतारिया और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं। शुरुआत में ही ट्रेलर में हमें पहली वाली फिल्म “एक विलेन” के रितेश देशमुख के करैक्टर से अवगत करा दिया जाता है और यह बताया जाता है कि अब फिर से 8 साल बाद वो विलेन वापस आ गया है और वो उन लड़कियों का खून कर रहा है जिसमें लड़कियों के वन साइडेड लवर हैं। ट्रेलर में दिशा पटानी, जॉन अब्राहम की गर्लफ्रेंड नज़र आ रही हैं और अर्जुन कपूर,तारा सुतारिया के बॉयफ्रेंड की भूमिका में नज़र आ रहे हैं। फिलहाल ट्रेलर देखकर ऐसा लग रहा है कि जॉन अब्राहम जो कि पहले से कई लड़कियों का खून कर रहे हैं उनकी और अर्जुन कपूर की किसी बात को लेकर दुश्मनी हो जाती है जिसके बाद वो दोनों एक दूसरे की जान लेने पर आमादा हो जाते हैं। इसके अलावा ट्रेलर को एक सस्पेंस के साथ भी खत्म किया है जहाँ तारा सुतारिया और दिशा पटानी के करैक्टर को जरूर कुछ ऐसी भूमिका दी गयी है जो शायद आपको चौंका दे या फिर शायद आपके मन को खराब कर दे।

 

 

कैसा है ट्रेलर

ट्रेलर बहुत सामान्य है, कहानी पहले की तरह से ही है कि एक इंसान है वो ज्यादातर लड़कियों के मर्डर कर रहा है और फिर दो हीरो आपस में लड़ते नज़र आते हैं। कुछ नया है तो शायद दिशा पटानी और तारा सुतारिया के बीच चल रही कॉन्सप्रेसी। अब अगर फिल्म में उसे सही ढंग से दिखा ले गए और कोई अच्छा सस्पेंस रहा तो मज़ा आ सकता है। बाकी ट्रेलर बिलकुल सामान्य है एक्शन और फाइटिंग सीन भी ज्यादा एक्साइटमेन्ट भरे हुए नहीं हैं। हाँ फिल्म को थिएटर में देखने का एक अलग मज़ा जरूर होगा। फिल्म आपको जोड़े हुए तो रखेगी लेकिन ट्रेलर के हिसाब से देखकर लग रहा है कि कहानी में कुछ भी नया नहीं है। ट्रेलर में “तेरी गलियां” गाने को फिर से दोहराया गया है जो आपको पुराने गाने की याद भी दिलाता है और अच्छा भी लगता है। एक्टिंग परफॉर्मेंस की बात करें तो जॉन अब्राहम का किरदार ठीक लग रहा है दिशा पटानी का किरदार ऐसा लग रहा है कि वो श्रद्धा कपूर को दोहराने का प्रयास कर रही हैं। इसके अलावा अर्जुन कपूर बिलकुल भी जम नहीं रहे हैं उन्हें देखकर सिर्फ यही प्रश्न उठता है कि “वो इस भूमिका में क्यों हैं” क्योंकि जो किरदार उनको ट्रेलर में दिया गया उसे वो बेहतर ढंग से निभा नहीं पाते हैं। इसके अलावा तारा सुतरिया का काम बहुत ओके-ओके लगता है।

फिल्म 29 जुलाई को रिलीज़ हो रही है जिस दिन विक्रांत रोणा को भी रिलीज़ होना है। जो साउथ के स्टार किच्चा सुदीप की फिल्म है जिसका ट्रेलर देखकर लोगों का दिल खुश हो गया था। ट्रेलर देखकर लोग थ्रिल हुए थे और एक आज ट्रेलर रिलीज़ हुआ एक विलन रिटर्न्स का जिसे देख दर्शक कह रहे हैं कि, पहले वाली बात नहीं है।


Share

Leave a Reply