छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

तेजस्वी प्रकाश अभिनती नागिन 6 को 130 करोड़ रुपये के बजट में बनाएंगी एकता कपूर?

तेजस्वी प्रकाश अभिनती नागिन 6 को 130 करोड़ रुपये के बजट में बनाएंगी एकता कपूर?
Share

बिग बॉस 15 की ट्रॉफी जीतने के बाद तेजस्वी प्रकाश के सितारे बुलंदियों पर हैं। हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है और उन्हें बधाइयां भी मिल रही हैं। बिग बॉस 15 के फिनाले में ही उनके फैंस को दोहरी खुली मिली, जब नागिन 6 में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तेजस्वी के नाम की घोषणा हुई। अब ऐसी चर्चा है कि एकता कपूर इस सीरियल को 130 करोड़ रुपये के बजट में बनाएंगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, तेजस्वी अभिनती नागिन 6 को फिल्ममेकर एकता 130 करोड़ रुपये के भारी-भरकम बजट में बनाएंगी। एक सूत्र ने कहा, यह नागिन का सबसे महंगा सीजन है। अगर यह शो नहीं चला, तो एकता अगले साल से इस फ्रेंचाइजी को बंद कर सकती हैं। वह इसे 130 करोड़ रुपये के बजट में बना रही हैं। तेजस्वी और सिम्बा नागपाल पर बहुत दबाव है, क्योंकि शो का बजट काफी ज्यादा है।

एक सूत्र ने बताया कि कुछ लोगों ने एकता से कहा कि वह इतनी रकम से फिल्म बना सकती थीं। खबरों की मानें तो इस प्रोजेक्ट में निवेश करके एकता अपना किस्मत आजमाना चाहती हैं। इस शो का बजट टेलीविजन इंडस्ट्री के किसी भी अन्य शो की तुलना में बहुत बड़ा है। अगर शो नहीं चलता है, तो इससे मेकर्स को काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है। मेकर्स तेजस्वी की लोकप्रियता को जरूर भुनाने की कोशिश करेंगे।

नागिन 6 की शुरुआत बसंत पंचमी स्पेशल से होगी। साथ ही इस सीजन का थीम देश पर जैविक युद्ध छेडऩे वाले पड़ोसी देश के बारे में है। बिग बॉस 15 के फिनाले में ही मेकर्स ने इस शो का प्रोमो जारी किया था। प्रोमो में तेजस्वी का लुक काफी हॉट लगा था। इस शो का प्रसारण कलर्स टीवी पर 12 फरवरी से रात 8 बजे शुरू होगा। इसका प्रसारण शनिवार और रविवार रात 8 बजे होगा।

तेजस्वी पहले भी कलर्स के कई शोज में नजर आ चुकी हैं। उन्हें संस्कार: धरोहर अपनों की और स्वरागिनी जैसे कलर्स के शोज में देखा गया है।
टीवी की दुनिया में नागिन एक अलग प्रकार की कहानी लेकर आया है। यह शो इतना लोकप्रिय हुआ कि अब तक इसके पांच सीजन आ चुके हैं। घर, गृहस्थी, कॉमेडी और लव स्टोरी के बाद एकता एक अलग ही स्टोरी सामने लेकर आईं और दर्शकों को उनका यह प्रयोग अच्छा लगा। नागिन के पहले सीजन में मौनी रॉय ने अहम भूमिका निभाई थी। प्रेम, दुश्मनी और बदले की कहानी के साथ नागिन 5 ने भी दर्शकों को प्रभावित किया था।

सफल निर्माता होने के साथ-साथ एकता एक ओटीटी प्लेटफार्म की मालिक हैं। एएलटी बालाजी पर उन्होंने हर तरह के दर्शकों के लिए कंटेंट बनाया है। क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहानी घर घर की और कसौटी जिंदगी की जैसे सीरियल उन्होंने ही बनाए हैं।


Share

Leave a Reply