छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

ईशा गुप्ता ने 'बाबाओं' को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- 'मैं एक बाबा से मिली थी जिसने...'

ईशा गुप्ता ने 'बाबाओं' को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- 'मैं एक बाबा से मिली थी जिसने...'
Share

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ (Aashram 3) के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं. बॉबी देओल (Bobby Deol) स्टारर ‘आश्रम 3’ में ईशा ने आकर वेब सीरीज में एक नया ट्विस्ट जोड़ दिया है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. भले ही वह इस सीरीज में बाबा बने बॉबी देओल के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह बाबाओं पर भरोसा नहीं करती हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस ने इसको लेकर खुलासा किया है.
ईशा गुप्ता का बाबाओं पर बड़ा खुलासा
‘आश्रम 3’ की सोनिया यानी ईशा गुप्ता ने ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि, वह बाबाओं पर भरोसा नहीं करती हैं. एक्ट्रेस ने कहा, “मैं आस्था और धर्म में विश्वास रखती हूं. मैं भगवान पर भरोसा करती हूं, लेकिन मुझे बाबाओं पर यकीन नहीं है. मैं एक बार अपनी जिंदगी में एक बाबा से मिली थी, जिसने मुझे कहा था कि, आप एक निश्चित पैसे दीजिए और फिर मैं आपके लिए पूजा करूंगा और आपको अनुष्ठानों के लिए पूजा में शामिल होने का जरूरत नहीं है. मतलब, ऐसी कौन सी पूजा है, जहां मैं उपस्थित नहीं हो सकती. हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो आपकी सेवा करते हैं, आपसे एक रुपये भी नहीं लेते हैं और आपके लिए प्रार्थना भी करते हैं.”
आपको बता दें कि, ‘आश्रम 3’ प्रकाश झा द्वारा निर्मित वेब सीरीज है, जिसके तीसरे सीजन को उसी तरह प्यार मिल रहा है, जिस तरह इसके पहले और दूसरे सीजन को मिला था. शो में बॉबी देओल मुख्य भूमिका में हैं. वह बाबा निराला का किरदार निभा रहे हैं, जो लोगों के साथ ठगी करता है.

 


Share

Leave a Reply