छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

ESIC Recruitment 2022: सीधे इंटरव्यू से यहां मिलेगी नौकरी, सैलरी होगी 1 लाख रुपये से ज्यादा

ESIC Recruitment 2022: सीधे इंटरव्यू से यहां मिलेगी नौकरी, सैलरी होगी 1 लाख रुपये से ज्यादा
Share

कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC) ने डॉक्टर के विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट esic.nic.in पर जाकर नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं. इन पदों पर उम्मीदवारों को चयन सीधे इंटरव्यू से होगा. सभी योग्य उम्मीदवार ESIC Doctor Recruitment 2022 के लिए निर्धारित पते पर इंटरव्यू के लिए उपस्थित हो सकते हैं. 

जानें वैकेंसी डिटेल्स
जारी नोटिफिकेशन के अनुसार इस प्रक्रिया के तहत सीनियर रेजिडेंट के 13 पद, सीनियर रेजिडेंट (कांट्रेक्चुअल) के 11 पद, स्पेशलिस्ट के 1 पद और सुपर स्पेशलिस्ट के 3 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी.

जानें सैलरी डिटेल्स 
सीनियर रेजिडेंट पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 67,700 रुपए और स्पेशलिस्ट पदों के लिए 1,30,797 रुपए महीने तक का वेतन दिया जाएगा. 

जानें शैक्षणिक योग्यता 
सीनियर रेजिडेंट पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से MBBS और संबंधित विषय में पोस्टग्रेजुएट डिग्री या डिप्लोमा होना चाहिए. 

आयु सीमा 
इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 45 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए. वहीं, स्पेशलिस्ट और सुपर स्पेशलिस्ट पदों के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 70 साल निर्धारित की गई है. और अधिक विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं. 

जानें इंटरव्यू तिथि 
सीनियर रेजिडेंट सहित अन्य पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. यह इंटरव्यू 23 जून और 24 जून 2022 को आयोजित किया जाएगा. योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में अपने आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेजों के साथ इंटरव्यू के लिए नोटिफिकेशन में दिए गए पते पर उपस्थित हो सकते हैं.

नोटिफिकेशन देखने के लिए इसे क्लिक करे. 

 


Share

Leave a Reply