छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

95 में सब कुछ फ्री, Jio के इस रिचार्ज प्लान ने सभी टेलीकॉम कंपनियों की उड़ाई रातों की नींद

95 में सब कुछ फ्री, Jio के इस रिचार्ज प्लान ने सभी टेलीकॉम कंपनियों की उड़ाई रातों की नींद
Share

 Reliance Jio: दोस्तों, आज के समय में जिओ (Jio) भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनियों (Telecom Companies) में से एक बन चुकी है। जिओ के पास सबसे बड़ा यूजर बेस आज के समय में बन चुका है। ज्यादातर लोग अपने मोबाइल फोन में जिओ सिम का इस्तेमाल ही करते हैं क्योंकि जिओ की सिम में आपको कम पैसों का रिचार्ज मिल जाता है।

साथ ही बाकी टेलीकॉम कंपनियों की तुलना में इसके अंदर आपको काफी अच्छी सुविधाए देखने को मिलती है।रिलायंस जिओ (Reliance Jio) कंपनी की तरफ से अपने ग्राहकों के लिए कई सारे रिचार्ज प्लान लॉन्च किया जा चुके हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसे खास रिचार्ज प्लान के बारे में बताने वाले हैं जिसको सुनकर आप भी खुश हो जाएंगे।

यह रिचार्ज प्लान 400 से भी कम का है और सबसे खास बात यह है कि यह पूरे 3 महीने तक चलने वाला है। यह रिचार्ज प्लान 395 का होने वाला है जिसकी वैलिडिटी 84 दिनों की रहेगी। भारत में मौजूद बड़ी-बड़ी टेलीकॉम कंपनियों जैसे कि एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के पास भी जिओ जैसा रिचार्ज प्लान मौजूद नहीं है।

जो लोग कम पैसे खर्च करके ज्यादा दिनों तक किसी रिचार्ज प्लान का बेनिफिट लेना चाहते हैं उनके लिए यह किसी वरदान से काम नहीं होने वाला है।आपको मात्र 395 खर्च करने होंगे और अगले 84 दिनों तक आप जियो के इस खास रिचार्ज प्लान का लाभ उठा पाएंगे। अगर आप लोग सोशल मीडिया का ज्यादा इस्तेमाल नहीं करते हैं तो इस रिचार्ज प्लान के तहत आप 84 दिनों तक इंटरनेट का इस्तेमाल बड़ी आसानी से कर पाएंगे।

अगर इसके बेनिफिट की बात करें तो 84 दिनों तक आप अनलिमिटेड कॉलिंग (Unlimited Calling) का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा कंपनी की तरफ से 1000 एसएमएस (SMS) की सुविधा भी मुफ्त में दी जा रही है। इसके अलावा इस प्लान के तहत आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे की Jio Tv, Jio Cloud का मुफ्त में सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है।


Share

Leave a Reply