छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में विफल और लापरवाह प्रदेश सरकार के खिलाफ कल दोपहर 2 से 5 बजे तक भाजपा का हल्ला बोल

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में विफल और लापरवाह प्रदेश सरकार के खिलाफ कल दोपहर 2 से 5 बजे तक भाजपा का हल्ला बोल
Share

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ता प्रदेशभर में शनिवार को कोरोना के खिलाफ लड़ाई में पूर्ण रूप से विफल प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेंगे।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि प्रदेश में कोरोना लगातार बढ़ रहा है। जनसंख्या की दृष्टि से संक्रमण के मामले में छत्तीसगढ़ प्रथम स्थान पर आ गया है। परंतु कोरोना के खिलाफ लड़ाई में शुरू से ही लापरवाह छत्तीसगढ़ सरकार अब भी व्यवस्था सुधारने, स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर करने, बिस्तर, ऑक्सीजन और वेंटिलेटर उपलब्ध करवाने एवं जीवनरक्षक दवाओं और रेमडेसिवीर इंजक्शन उपलब्ध करवाने और संक्रमण की दर को कम करने कोई ठोस कदम उठाती नहीं दिख रही है।
उन्होंने कहा कि दुर्भग्यपूर्ण बात यह है कि प्रदेश सरकार ने ना तो बीते एक वर्षों में कोई सबक लेते हुए कोई ऐतियातन इंतजाम बेहतर करने कदम उठाए और ना ही वर्तमान भयावह स्थिति से निपटने कोई प्रयास करती नजर आ रही है। श्री साय ने कहा पूर्ण रूप से विफल हो चुकी भूपेश बघेल की सरकार को जगाने हमने हर संभव प्रयास किए गए। हमने लगातार मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बेहतर कदम उठाने जगाने का प्रयास किया। मुख्य सचिव से मुलाकात कर व्यवस्था बेहतर करने प्रयास किया परंतु हम पर राजनीति का आरोप लगा कर मुख्यमंत्री सहित कांग्रेस पार्टी मुह छुपाती रही। भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल के माध्यम से भी सरकार को जगाने प्रदेश सरकार के समक्ष जनहित में निर्णय की मांग रखी। परंतु छत्तीसगढ़ सरकार और सरकार के मुख्या असंवेदनशील हो चुके हैं। जिन्हें छत्तीसगढ़ की जनता की कोई फिक्र नहीं है इसलिए ऐसी असंवेदनशील सरकार को जगाने भारतीय जनता पार्टी का एक एक कार्यकर्ता शनिवार को दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक अपने अपने निवास के बाहर असंवेदनशील और कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में लापरवाह व विफल प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेगा और जगाने का प्रयास करेगा। संवेदनशीलता के साथ काम करने व जनहित में निर्णय करने मांग करेंगे।
भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी नलिनीश ठोकने ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश व्यापी धरना प्रदर्शन में शनिवार दोपहर 2 बजे से भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के निवास पर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, राज्यसभा सांसद रामविचार नेता व पूर्व मंत्री राजेश मूणत धरने पर बैठेंगे। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय अपने निवास बगीचा जशपुर में धरने पर बैठेंगे। वहीं पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर रायपुर निवास में ,पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गौरीशंकर अग्रवाल अपने शैलेन्द्र नगर स्थित निवास पर, पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल अपने निवास पर धरना देंगे। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक अपने परासदा स्थिति निवास में धरना में शामिल होंगे। महामंत्री नारायण चंदेल जांजगीर-चांपा,भूपेन्द्र सवन्नी बिल्हा, किरण देव जगदलपुर में हिस्सा लेंगे। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष व विधायक शिवरतन शर्मा भाटापारा, भाजपा प्रवक्ता केदार कश्यप भानपुरी, पूर्व मंत्री लता उसेंड़ी कोंड़ागांव, पूर्व मंत्री महेश गागड़ा व महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष शालनी राजपूत कांकेर में शामिल होंगे। अंबिकापुर में प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव व पिछड़ा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष अखिलेश सोनी सहित पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल होंगे। भाजपा के सभी मोर्चा प्रकोष्ठों के पदाधिकारी व कार्यकर्ता अपने अपने निवास पर धरने पर बैठेंगे।
 


Share

Leave a Reply