छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

कोरोना बदनामी से देश का ध्यान भटकाने फर्जी टूलकिट भाजपा की साजिश, ट्विटर ने किया खुलासा: घनश्याम राजू तिवारी

कोरोना बदनामी से देश का ध्यान भटकाने फर्जी टूलकिट भाजपा की साजिश, ट्विटर ने किया खुलासा:    घनश्याम राजू तिवारी
Share

रायपुर। जब भाजपा का ध्यान कोरोना से जूझ रहे देशवासियों के जनस्वास्थ्य की तरफ होना चाहिए था, उस समय भाजपा एक फर्जीवाड़ा करने में लगी थी। भाजपा के लिए देश बचाने की बजाय प्रधानमंत्री की आभासी छवि बचाना महत्वपूर्ण है। पूर्ण बहुमत 352 सीटो वाली भाजपा मोदी सरकार की विफलताओं के चलते आज देश कोरोना संक्रमित हो गया है, 2 करोड़ 63 लाख संक्रमित एवं लगभग 3 लाख मौतें इनकी लापरवाहियों की भेंट चढ़ चुके है। देशभर में हो रही किरकिरी उठ रहे सवालों से ध्यान भटकाने संकट के इस दौर में फर्जी टूलकिट दस्तावेज तैयार कर भाजपा ने कांग्रेस को बदनाम करने की नाकाम कोशिश को ट्विटर ने उजागर कर दिया है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने कहा कि देश ने जिस विश्वास और भरोसे से भाजपा मोदी सरकार को दूसरी बार सत्ता सौंपी तो उन्हें लगा देश सुरक्षित हाथों में है मगर, महंगाई, बेरोजगारी को छोड़ वैश्विक महामारी कोरोना की लड़ाई में देश को संक्रमण के आग में झोंकने का काम स्वयं देश के प्रधानमंत्री और उनके राजनीतिक स्वार्थ ने किया है। देश में करोड़ों लोगों संक्रमित थे लाखों लोगों की मौतें हो चुकी है,ऑक्सीजन और दवाइयों की कमियों से देश का नागरिक हैरान परेशान है न्यायपालिका केंद्र सरकार की जिम्मेदारियों के लिए लगातार नोटिस जारी कर देश में कोरोना संक्रमण की लड़ाई में रोड मैप तैयार करने को लेकर कान खींचे रही हैं ऐसे अनेक वजह है जिससे बचने षड्यंत्रकारी भाजपा ने इस तरह का फर्जीवाड़ा कर टूलकिट जारी किया है, जिसके बचाव में प्रदेश भाजपा और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह गिरफ्तारी की नौटंकी करने वाले हैं।
 


Share

Leave a Reply