छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

मशहूर एक्टर प्रकाश राज ने दोबारा लिए सात फेरे, जोड़े की किस करते हुए फोटो हुई वायरल

  मशहूर एक्टर प्रकाश राज ने दोबारा लिए सात फेरे, जोड़े की किस करते हुए फोटो हुई वायरल
Share

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) अपने अभिनय को लेकर के काफी सुर्खियां बटोरते हैं। फिल्मों में वह अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ जातें हैं। प्रकाश राज इस बार अपनी फिल्मी लाइफ को लेकर नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर के चर्चा में हैं। दरअसल प्रकाश राज ने 56 साल की उम्र में दोबारा शादी की है। इस बात की जानकारी एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी है।

प्रकाश राज ने अपनी शादी की 11 सालगिरह के मौके पर अपनी पत्नी पोनी वर्मा (Pony Verma) के साथ शादी की रस्में और कसमें दोहरायी हैं। एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की फोटोज शेयर की है। तो अब प्रकाश राज की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फोटो को देखकर साफ पता चल रहा है कि हिंदी फिल्मों में खतरनाक विलन का रोल करने वालें प्रकाश राज रियल लाइफ में कितने रोमांटिक है। एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी से रिलेटेड पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "हमने आज रात फिर से शादी की..क्योंकि हमारा बेटा #वेदांत इसे देखना चाहता था। पारिवारिक क्षण #bliss। एक्टर के इस पोस्ट पर उनके ढेर सारें फैंस ने बधाइयां दी हैं।"

 

आपको बता दें प्रकाश राज साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम है। वह एक्टर होनें के साथ साथ फिल्म निर्देशक, निर्माता, टेलीविजन होस्ट, कार्यकर्ता और राजनीतिज्ञ भी है। उन्होंने कन्नड़ टेलीविजन में कई साल काम करने के बाद प्रकाश राज ने साल 1994 में तमिल सिनेमा के साथ अपनी डेब्यू फिल्म Duet के साथ किया था। इस फिल्म के बाद ही से वह एक कॉमर्शियल हिट एक्टर साबित हुए। वह पहली बार साल 2002 में आयी हिंदी फिल्म 'शक्ति: द पॉवर' (Shakti: The Power) में देखा गया था। जिसके बाद वह 'खाकी', 'शर्त द चैलेंज' और 'वांटेड' जैसी कई हिंदी फिल्मों में भी नजर आए। इसके अलावा एक्टर के पास इस समय लाइन में काफी फिल्में लगी हुई है।

 

 

Share

Leave a Reply