छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

20 साल की उम्र में मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव…

20 साल की उम्र में मशहूर एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव…
Share

कोलकाता : बंगाली फिल्म अभिनेत्री का 20 साल की उम्र में पंखे में लटकता शव पुलिस ने बरामद किया है। बंगाली अभिनेत्री पल्लवी डे, टीवी शो ‘मन माने ना’ में मुख्य भूमिका निभा रही थीं, कथित तौर पर कोलकाता के गरफा में अपने फ्लैट में मृत पाई गईं।
जानकारी के मुताबिक, वह पंखे से लटकी मिली। इसके बाद पल्लवी को आनन-फानन में बांगुर अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है और पता लगाने की कोशिश कर रही हैं आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा कदम क्यों उठाया। उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पल्लवी के निधन की खबर से उनके फैंस को काफी धक्का लगा है।

 


‘मन माने ना’ में भी काम कर चुकीं उनकी कोस्टार अनामित्रा बताब्याल इस खबर से सदमे में हैं। उन्होंने दो दिन पहले ही पल्लवी के साथ शूटिंग की थी। उन्होंने कहा, ”मैं पूरी तरह सदमे में हूं। हमने 12 मई को टेलीविजन शो के लिए शूटिंग की और बाद में उनके साथ बातचीत की। मुझे अभी भी इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है।”


टीम के एक अन्य सदस्य ने कहा, “वह दो दिन पहले शूटिंग में शामिल हुई थीं और हमें नहीं पता था कि वह किसी बात को लेकर उदास या परेशान थीं। मुझे अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि वह नहीं रहीं।”


पल्लवी टेलीविजन धारावाहिक ‘रेशम झांपी’ में एक अहम भूमिका निभाते हुए एक घरेलू नाम बन गई। उन्होंने टीवी प्रोजेक्ट ‘अमी सिराजेर बेगम’ हासिल किया, जिसमें सीन बनर्जी मुख्य भूमिका में थीं। हालांकि शो कुछ समय के लिए चला, लेकिन पल्लवी और सीन ने पीरियड पीस की मुख्य जोड़ी के रूप में एक अच्छा प्रशंसक आधार प्राप्त किया।
 


Share

Leave a Reply