छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

दुखद खबर: फिल्म की शूटिंग के दौरान बिजली का झटका लगने से मशहूर स्टंटमैन की सेट पर मौत!

दुखद खबर: फिल्म की शूटिंग के दौरान बिजली का झटका लगने से मशहूर स्टंटमैन की सेट पर मौत!
Share

साउथ इंडियन फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें एक शख्स की जान चली गई है. दरअसल, कर्नाटक के जोगेनाहल्ली में चल रही कन्नड़ फिल्म ‘लव यू रच्चू’ की शूटिंग के दौरान स्टंटमैन विवेक की बिजली का झटका लगने से दर्दनाक मौत हो गई है. ये घटना तब हुई जब पूरी टीम एक फाइट सीक्वेंस को शूट कर रही थी जहां रस्सी और क्रेन का इस्तेमाल किया जाना था. 9 अगस्त को घटी इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.


रिपोर्ट्स के मुताबिक विवेक की जो लोहे की रस्सी थी जिससे वो बंधे हुए थे, वो एक बिजली के तार के संपर्क में आ गई. करेंट की तीव्रता इतनी ज्यादा थी कि मौके पर ही उनकी मौत हो गई. इस दुर्घटना में एक और स्टंटमैन बुरी तरह से जख्मी हो गया जिसे बेंगलुरू के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक विवेक को बेंगलुरू के राजाराजेश्वरी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. आपको बता दें कि 28 साल के विवेक ने बतौर स्टंटमैन 40 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया था.

पुलिस ने इस मामले में निर्देशक शंकर एस राज, प्रोड्यूसर गुरू देशपांडे और एक्शन कोरियोग्राफर विंदू को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. लव यू रच्चू फिल्म में अजय राव और रचिता राम मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. द न्यू इंडियन एक्सप्रेस से बात करने के दौरान अजय राव ने कहा- “मैं घटनास्थल से 200 मीटर की दूरी पर बैठा था. मैंने उनकी चीखें सुनीं और दौड़कर देखने गया कि आखिर ये शोर क्यों हो रहा है. तभी मैंने देखा कि विवेक की घनास्थल पर ही मौत हो गई है. एक हाई टेंशन तार वहीं पड़ा था और उसके पास ही पानी पड़ा हुआ था. कोरोना के कारण मैंने इस स्टंट सीन में भाग लेने से मना कर दिया था क्योंकि मैं लोगों के संपर्क में नहीं आना चाहता था.” कुछ लोगों का कहना है कि ये हादसा फिल्म क्रू की लापरवाही के कारण हुआ है.


Share

Leave a Reply