छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

मशहूर टीवी अभिनेत्री कनिका माहेश्वरी ने गजब के ट्रांसफॉर्मेशन से लोगों को किया हैरान

मशहूर टीवी अभिनेत्री कनिका माहेश्वरी ने गजब के ट्रांसफॉर्मेशन से लोगों को किया हैरान
Share

कनिका माहेश्वरी टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री है। जिन्होंने दीया और बाती हम के अलावा कई टीवी शोज में काम किया है। कनिका माहेश्वरी टीवी की सबसे मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में आती है। हालांकि पिछले काफी समय से कनिका माहेश्वरी अभिनय की दुनिया से दूर थी। लेकिन अब फिर से कनिका माहेश्वरी करीब 3 साल बाद वापसी कर रही है। इन दिनों कनिका माहेश्वरी टीवी के शो क्यूं उत्थे दिल छोड़ आए में नजर आ रही है। जिसमे उनके किरदार को लोग काफी पसंद कर रहे है।

लेकिन इस शो में अभिनेत्री कनिका माहेश्वरी के ट्रांसफॉर्मेशन को देखकर उनके चाहने हैरान है। अभिनेत्री ने अपना वेट पहले से काफी कम कर लिया है। जिसमे वो और भी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही है।

हाल ही में अपने ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बात करते हुए कनिका माहेश्वरी ने बताया कि, लॉकडाउन के दौरान काम में मदद करने के लिए मेरे पास कोई हेल्प नहीं थी। कई बार ऐसे भी दिन थे, जब मैंने सिर्फ दाल-चावल ही बनाया। अभिनेत्री ने अपने वेट लॉस पर बात करते हुए कहा कि उन्होंने वर्कआउट के जरिए कई किलो वजन कम किया है।

साथ ही उन्हों स्ट्रिक डाइट को भी फॉलो किया है। जिसकी वजह से उन्होंने प्रोसेस्ड शुगर आइटम और ग्लूटन बिल्कुल बंद कर दिया था। अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने अपना पूरा दिनचर्या खुद ही बना लिया था जिससे वो अपने बच्चों की देखभाल के साथ साथ खुद की भी देखभाल कर सकें। अभिनेत्री को ऐसा लगता है कि फिजिकली फिट रहने के लिए सबसे पहले मेंटली फिट होना बहुत जरूरी है।

दीवारों पर स्टिकी नोट्स चिपकाकर रखती थी। बता दें कि अभिनेत्री साल 2018 में मां बनी थी। उस वक्त अभिनेत्री का वजन काफी बढ़ गया था जिसकी वजह से लोग उनको बढ़ते वजन का मजाक बनाते थे। लेकिन बाद में अभिनेत्री ने इसे चुनौती के रूप में स्वीकार किया और वो आज गजब के ट्रांसफॉर्मेशन के साथ लोगों की तारीफ बटोर रही है।

Share

Leave a Reply