छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

सब्सिडी वाला प्याज खरीदने के लिए लाइन में खड़ा किसान बेहोश होकर गिरने से मरा,जानिए कहा की है घटना

सब्सिडी वाला प्याज खरीदने के लिए लाइन में खड़ा किसान बेहोश होकर गिरने से मरा,जानिए कहा की है घटना
Share

विजयवाड़ा, देशभर में प्याज की कीमतें बेतहाशा बढ़ती जा रही हैं। लोगों को राहत देने के लिए सरकारें सब्सिडी पर प्याज उपलब्ध करने के दावे कर रही हैं, लेकिन इसे हासिल करने में लोगों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। इस बीच, आंध्र प्रदेश में सब्सिडी वाले प्याज खरीदने की लाइन में खड़े एक शख्स की मौत हो गई। राज्य के कृष्णा जिले के गुडिवाडा कस्बे में हुई किसान की यह मौत प्याज के दामों में वृद्धि के चलते देश में पहली मौत बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को आर संबैया (55) नाम के एक किसान रायतू बाजार में सब्सिडी वाले प्याज की लाइन में खड़े थे। इसी दौरान लंबी लाइन में खड़े संबैया गश खाकर गिर पड़े। अस्पताल ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई। फिलहाल, उनकी मौत की वजह कार्डिऐक अरेस्ट बताई जा रही है। उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बच्चे हैं।

गुडिवाडा पुलिस के दौरान घटना सुबह साढ़े छह बजे की है जब संबैया रायतू बाजार में प्याज और सब्जी खरीदने वाली लाइन में खड़े थे। 10 मिनट तक खड़े रहने के बाद संबैया थोड़े असहज हो गए। वह लाइन छोड़कर फुटपाथ में बैठ गए। पास खड़े लोगों ने जब तक संबैया की हालत देखकर उनसे पूछना शुरू किया, वे बेहोश होकर गिर पड़े।

इलाके में पुलिस पहले से ही मौजूद थी, जो घटनास्थल पर पहुंचकर संबैया को सरकारी अस्पताल लेकर गई। हालांकि डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। गुडिवाडा 2 टाउन पुलिस स्टेशन के सब इंस्पेक्टर श्री हरि ने बताया कि संबैया को पहले भी दिल का दौरा पड़ चुका है। संबैया के पैरंट्स ने हमें बताया कि उनकी ऐंजियोप्लास्टी हुई थी। हमने उनके शव को परिवार को सौंप दिया।


Share

Leave a Reply