छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

फिल्म बाला ने दूसरे दिन की रिकॉर्ड कमाई, हिट होगी आयुष्मान खुराना की लगातार 9वीं फिल्म

फिल्म बाला  ने दूसरे दिन की रिकॉर्ड कमाई, हिट होगी आयुष्मान खुराना की लगातार 9वीं फिल्म
Share

 मुंबई. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) की 'बाला (Bala)' ने दूसरे दिन ही रिकॉर्ड कमाई (Bala box office collection) की. लगातार 'उजड़ा चमन (Ujda Chaman)' की कॉपी का आरोप झेल रही 'बाला' कमाई के मामले में उससे कहीं आगे निकल गई है. इसी के साथ आयुष्मान खुराना की ये लागतार 9वीं फिल्म बन गई है, जिसके हिट के श्रेणी में शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है.


'बाला' ने पहले दिन यानी शुक्रवार को 10.15 करोड़ की कमाई की. लेकिन दूसरे दिन करीब 50 फीसदी की बढ़ोतरी हासिल करते हुए शनिवार को 15.73 करोड़ की कमाई कर ली. महज दो दिनों में बाला की कमाई 25.88 करोड़ पहुंच गई है. फिल्म ट्रेड पंडित तरण आदर्श ने यह आशा जताई कि फिल्म पहले सप्ताह में 40 करोड़ रुपये के बेंचमार्क को पार कर लेगी. जबकि इसी के साथ आयुष्मान की ये तीसरी फिल्म बन जाएगी जो पहले सप्ताह में ही 40 करोड़ रुपये की रिकॉर्ड कमाई को पार कर जाएगी.

उल्लेखनीय है कि बाला के डायरेक्टर अमर कमाल ने इस फिल्म के निर्माण पर कुल 35 करोड़ रुपये खर्च किए थे. जबकि फिल्म के प्रिंाट और विज्ञापन पर भी 10 करोड़ रुपये खर्च किए गए. इस लिहाज से फिल्म का बजट 45 करोड़ है. जबकि बाला को करीब 3500 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है.
बॉलीवुड ट्रेड पंडित मानते हैं कि अगर 'बाला' 55 करोड़ रुपये की कमाई कर लेती है तो ये हिट की श्रेणी में रखी जाएगी. अगर यह इसकी कमाई 45 करोड़ पर सिमट जाती है तो इसे औसत फिल्म माना जाएगा. लेकिन फिल्मर की दो दिनों कमाई की रफ्तार देखकर अभी से कई फिल्म ट्रेड पंडितों ने 'बाला' को एक हिट फिल्म बताने लगे हैं. माना जा रहा है कि बाला पहले सप्ताह में ही हिट बेंचमार्क को पार कर सुपरहिट फिल्म साबित होगी.
'बाला' को आयुष्मान की लगातार 9वीं हिट बताया जा रहा है. क्योंकि इससे पहले आयुष्मान की ड्रीम गर्ल, आर्टिकल 15, बधाई हो, अंधाधुंध, शुभ मंगल सावधान, बरेली की बर्फी, मेरी प्यारी बिंदू और दम लगा के हइसा' लगातार हिट फिल्में रही हैं. जबकि पहले फिल्म विकी डोनर भी सुपरहिट रही थी. हालांकि पहले फिल्म के बाद 'नौटंकी साला, बेवकूफियां और हवाईजादा' ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थीं.
 
 

Share

Leave a Reply