छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

पति की आशिकी से परेशान विदेशी बहू पहुंची थाने, फिर क्या हुआ

पति की आशिकी से परेशान विदेशी बहू पहुंची थाने, फिर क्या हुआ
Share

आगरा, पति की आशिकी से परेशान एक विदेशी बहू शुक्रवार को सदर थाने पहुंची। पति पर मारपीट और उत्पीड़न का आरोप लगाया। तहरीर दी। पुलिस ने पति को बुला लिया। मामला फंसता देख पति झुक गया। उसने पत्नी से माफी मांगी और भरोसा दिलाया कि अब दोबारा गलती नहीं होगी।
पीड़िता उज्बेकिस्तान की निवासी है। उसने पुलिस को बताया कि 15 साल पहले ताजमहल घूमने आई थी। गाइड से इश्क हो गया। दोनों ने शादी कर ली। उसकी एक बेटी है। कुछ समय पहले अचानक पति के व्यवहार में बदलाव आ गया। उसके साथ अभद्रता करने लगा। बात-बात पर मारपीट करने लगा। वह हैरान रह गई। वापस नहीं लौट सकती थी इसलिए खामोश रही। पति को समझाने का प्रयास किया। बच्ची का वास्ता दिया। लेकिन पति की आदतें सुधरने के बजाए और बिगड़ती चली गईं। उसने कारण जाना तो हैरान रह गई। पति को किसी और से इश्क हो गया था। अब उसकी आवाज मीठी लगने लगती थी। उससे बात करना अच्छा लगने लगा था। इसलिए वह पति की आंखों में खटकने लगी थी।
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पति दूसरी महिला के चक्कर में उसका उत्पीड़न करता है। वह कानूनी कार्रवाई चाहती है। ताकि पति को अहसास हो कि वह अकेली नहीं है। पुलिस ने महिला को बताया कि शादी को 15 साल हो चुके हैं। तहरीर पर सिर्फ मारपीट का मुकदमा दर्ज हो सकता है। पुलिस उसके पति को बंद कर देगी। जेल भी भेज सकती है। सुलह की कोई गुंजाइश हो तो काउंसलिंग भी करा सकती है। पुलिस ने तहरीर पर मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया। पत्नी थाने गई है यह पता चलने पर पति भी आ गया। उसने पत्नी को समझाया। पुलिस के सामने उससे माफी मांगी। भरोसा दिलाया कि अब शिकायत का मौका नहीं देगा। पत्नी के कहने पर पुलिस ने उसके पति को एक मौका दिया। साथ ही हिदायत दी कि दोबारा शिकायत आई तो उसका जेल जाना तय है।

 


Share

Leave a Reply