छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा की झूठे वादे करने वाली कांग्रेस को निगम चुनाव में सबक सिखाये जनता...

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा की झूठे वादे करने वाली कांग्रेस को निगम चुनाव में सबक सिखाये जनता...
Share

बृजमोहन ने लाभांडी महावीर नगर रोड छत्तीसगढ़ नगर में भाजपा के पार्षद प्रत्याशियों के चुनाव कार्यालय का किया शुभारंभ।

रायपुर। वरिष्ठ भाजपा नेता एवं रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को झूठों की सरकार बताया। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के लिए बड़े बड़े वादे कर गए पर अब उन वादों को पूरा करने में पूरी सरकार की सांसें फूलने लगी है। अब जनता के पास अवसर है इन झूठ बोलने वालों को सबक सिखाने का। नगर निगम चुनाव में भाजपा प्रत्याशी को जीता कर कांग्रेस को करारा जवाब देने का। उन्होंने यह बात लाभांडी, महावीर नगर और छत्तीसगढ़ नगर में पार्षद पद के भाजपा प्रत्याशियों के चुनाव कार्यालय शुभारंभ के दौरान जनसमूह को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान बृजमोहन ने पंडित विद्याचरण शुक्ल वार्ड क्रमांक 51 कि भाजपा प्रत्याशी बिंदु महेश्वरी, रानी दुर्गावती वार्ड क्रमांक 51 के विलास सुतार तथा शहीद पंकज विक्रम वार्ड की प्रत्याशी शिल्पा राहुल गोलछा को जिताने के लिए कार्यकर्ताओं से पूरी ताकत झोंकने की बात कही। उन्होंने कहा कि रायपुर शहर में आज जो विकास के काम दिख रहे हैं वह भारतीय जनता पार्टी की पूर्ववर्ती सरकार की देन है। वर्तमान कांग्रेस सरकार ने तो पिछले 11 महीने में एक भी विकास के काम नहीं किए है। इस सरकार ने युवाओं को 25 सौ रुपये बोनस देने का वादा किया था पर नहीं दिया। शराबबंदी की बात इन्होंने की थी पर शराबबंदी तो नहीं की बल्कि घर-घर शराब पहुंचाने के लिए कोचियों को खुला छोड़ दिया।

कांग्रेस की सरकार में माफियाओं के हौसले बुलंद है भाजपा सरकार में 5 हज़ार में मिलने वाला एक ट्रक रेत  15-20 हज़ार में मिल रहा है। कांग्रेस की सरकार जनता की भावनाओं के साथ लगातार खिलवाड़ कर रही है। ऐसे में नगर निगम के चुनाव में रायपुर शहर की जनता को चाहिए कि इन झूठ बोलने वाले कांग्रेसियों को शहर की सत्ता से बेदखल करें और नगर निगम में भारतीय जनता पार्टी का पार्षद भेज कर भाजपा का ही महापौर बनाने की राह बनाएं। इस अवसर पर प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष मोतीलाल साहू, वरिष्ठ भाजपा नेता सुभाष तिवारी, आरडीए के पूर्व अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव, पूर्व विधायक नंदे साहू, मुकेश पंजवानी, स्वप्निल मिश्रा, राजेश जैन, स्वरूप टाटिया, तोषण साहू, दिनेश टंडन आदि उपस्थित थे।
 

Share

Leave a Reply