छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

Friday Movies: सिनेमाघरों में कल से मनाया जाएगा वेलेंटाइन फिल्म फेस्टिवल, DDLJ समेत ये फिल्में होंगी रिलीज

Friday Movies: सिनेमाघरों में कल से मनाया जाएगा वेलेंटाइन फिल्म फेस्टिवल, DDLJ समेत ये फिल्में होंगी रिलीज
Share

 शाह रुख खान की फिल्म पठान के शोरशराबे के बीच शुक्रवार को दो हिंदी और द अंग्रेजी फिल्में भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं। हालांकि, कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा आज बड़े पर्दे पर आने वाली थी, मगर पठान की रफ्तार को देखते हुए इसकी रिलीज एक हफ्ता आगे खिसका दी गयी है

यह भी संयोग है कि अपने रोमांटिक किरदारों के लिए मशहूर शाह रुख खान पठान में जमकर एक्शन कर रहे हैं। मगर, इस वेलेंटाइन डे के मौके पर उनके फैंस को किंग खान की रोमांटिक साइड भी देखने को मिलेगी, क्योंकि सिनेमाघरों में उनकी आइकॉनिक फिल्म डीडीएलजे फिर रिलीज की जा रही है।

पीवीआर में होगा वेलेंटाइन डे फिल्म फेस्टिवल

पीवीआर सिनेमाज में 10 से 16 फरवरी तक वेलेंटाइन डे फिल्म फेस्टिवल मनाया जा रहा है, जिसके तहत देशभर के 25 पीवीआर सिनेमाज में बॉलीवुड, हॉलीवुड और रीजनल भाषाओं की कुछ चुनिंदा रोमांटिक फिल्में रिलीज की जा रही हैं।

इन फिल्मों में अंग्रेजी फिल्म टाइटैनिक 3डी, हिंदी फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, तमाशा, जब वी मेट, अंग्रेजी फिल्म टिकट टु पैराडाइज, मराठी फिल्म वेड, तेलुगु फिल्म गीत गोविंदम, तमिल फिल्म विन्नाईठांडी वारुवाया, मलयालम फिल्म ह्रदयम, कन्नड़ फिल्म गुगली और गुजराती फिल्म लव नी भावई शामिल हैं।

ये फिल्में भी हुईं रिलीज

वेलेंटाइन डे फिल्म फेस्टिवल के अलावा 10 फरवरी को सिनेमाघरों में अनुपम खेर और नीना गुप्ता की फिल्म शिव शास्त्री बल्बोआ, स्टीवन स्पीलबर्ग की ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्म द फेबेलमैंस और टॉम हैंक्स स्टारर अ मैन कॉल्ड ओट्टो भी रिलीज हुई हैं।

द टेनेंट

सुश्रुत जैन निर्देशित द टेनेंट भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में शमिता शेट्टी ने लीड रोल निभाया है। यह समाज के पाखंड को दिखाने वाली फिल्म है।

द फेबेलमैंस

यह विश्व सिनेमा के दिग्गज निर्देशकों में से एक स्टीवन स्पीलबर्ग की बायोपिक फिल्म है, जिसमें उनके फिल्मों की तरफ आकर्षित होने की कहानी दिखायी गयी है। हालांकि, यह कहानी स्पीलबर्ग के किशोरवय तक ही सीमित है।

अ मैन कॉल्ड ओट्टो

यह कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसमें टॉम हैंक्स टाइटल रोल में हैं। अमेरिका में फिल्म पिछले साल रिलीज हो चुकी है। कहानी एक अकेले 63 साल के बुजुर्ग की है, जो अपनी पत्नी को खोने के बाद आत्महत्या की कोशिश करता है।


Share

Leave a Reply