छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

संगीत से रिसेप्शन तक, जानिए Katrina Kaif-Vicky Kaushal की शादी में कब होंगे कौन से फंक्शन!

संगीत से रिसेप्शन तक, जानिए Katrina Kaif-Vicky Kaushal की शादी में कब होंगे कौन से फंक्शन!
Share

बॉलीवुड में शादी का सीजन जोरों पर है और साल की सबसे बड़ी रॉयल वेडिंग विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी के तौर पर होने जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर, राजस्थान के लग्जरी रिसोर्ट में शादी करने जा रहे हैं . तीन दिन की शादी में सभी रस्में चौथ का बरवाड़ा में होंगी जो कि सवाईमाधोपुर शहर से 35 किलोमीटर दूर है. चौथ का बरवाड़ा सदियों पुराने चौथ माता के मंदिर के लिए फेमस है जो कि हिलटॉप पर मौजूद है.
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शादी के फंक्शंस की शुरुआत 7 दिसंबर से शुरू हो जाएगी. विक्की-कैटरीना 6 दिसंबर को वेडिंग वेन्यू पर पहुंच जाएंगे.7 दिसंबर को और संगीत का फंक्शन होगा. इस संगीत के फंक्शन में करण जौहर, वरुण धवन-नताशा दलाल, सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी, कबीर खान-मिनी माथुर के परफॉर्म करने की खबरें सामने आ रही हैं. खबरें ये भी हैं कि मुंबई से एक डांस ट्रूप वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुका है और वह कैटरीना के पॉपुलर डांसिंग नंबर्स पर परफॉर्म करने की रिहर्सल में जुटा हुआ है.
रिपोर्ट्स के मुताबिक 7 को संगीत के बाद 8 को मेहंदी का फंक्शन होगा जिसमें कैटरीना के हाथों पर सोजत की मशहूर मेहंदी सजेगी. जिसकी कीमत 1 लाख रुपये बताई जा रही है. 9 दिसंबर को विक्की-कैटरीना सात फेरे लेंगे और 10 दिसंबर को रिसेप्शन दिया जाएगा. शादी में पहुंचने वाले सभी मेहमानों को सीक्रेट कोड से वेन्यू पर एंट्री दी जाएगी. उन्हें मोबाइल फोन कैरी करने नहीं दिया जाएगा ताकि शादी की तस्वीरें और वीडियो लीक ना हों. इसके लिए सभी मेहमानों से NDA (नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट) साइन किया जाएगा.
 


Share

Leave a Reply