छत्तीसगढ़ पर फिर पड़ा Corona का साया,एक ही दिन में इस जिले में मिले इतने कोरोना मरीज,जानिए किस जिले में कितने एक्टिव केस ?    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    छत्तीसगढ़ में आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले, कहां कितने केस मिले, देखें सूची…    |    प्रदेश में थमी कोरोना की रफ्तार, आज इतने नए मामलों की पुष्टिं, प्रदेश में अब 91 एक्टिव केस    |    CG CORONA UPDATE : छत्तीसगढ़ में कोरोना के मामलों में बढ़त जारी...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    BREAKING : प्रदेश में आज 15 नए कोरोना मरीजों पुष्टि, देखें जिलेवार आकड़े    |    प्रदेश में कोरोना का कहर जारी...कल फिर मिले इतने से ज्यादा मरीज, एक्टिव मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार    |    छत्तीसगढ़ में मिले कोरोना के 14 नए मरीज...इस जिले में सबसे ज्यादा संक्रमित,कुल 111 एक्टिव केस    |    सावधान : छत्तीसगढ़ में फिर बढ़ रहा कोरोना...जानें 24 घंटे में सामने आए कितने नए केस    |    Corona update: प्रदेश में 2 कोरोना मरीजों की मौत...इलाज के दौरान तोड़ा दम    |

नशीली गोलियां खिलाकर दलित किशोरी के साथ रातभर किये गैंगरेप

नशीली गोलियां खिलाकर दलित किशोरी के साथ रातभर किये गैंगरेप
Share

फिरोजाबाद में सिरसागंज थानान्तर्गत एक दलित बालिका के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपियों ने बुधवार की रात्रि को वारदात को अंजाम दिया। मामले में चार मुख्य आरोपी और दो उनके साथी बताए जा रहे है। रात्रि में बालिका को अपने साथ नहर किनारे एक खेत में ले गए और वहां सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।
बालिका पूरी रात्रि घर से गायब रही। सुबह परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की तो बदहवास अवस्था में बालिका घटनास्थल पर मिली। परिजन उसे घर ले आए और यहां बालिका ने परिजनों को आपबीती सुनाई। मामले में पीडित परिजनों की ओर से थाने में तहरीर दी गई है। नाबालिक के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले से हडकम्प मचा हुआ है।
बालिका रात्रि को करीब आठ बजे शौच को गई थी लेकिन फिर काफी देर तक वह वापस नहीं लौटी। जिस पर परिजनों को चिंता हुई थी। रात भर बालिका को आसपास खोजा लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। परिजनों ने सुबह फिर से खोजबीन शुरू की तो बालिका ग्राम नगला पंचम में नहर किनारे एक खेत में पड़ी मिली।
परिजन उसे घर ले आए और बालिका से पूछताछ की।
भयभीत बालिका ने परिजनों के सामने अपने साथ हुए दुष्कर्म की बात बताई। इससे परिजनों में हड़कम्प मच गया। बालिका की हालत खराब होने पर परिजन उसे उपचार के लिए ले गये। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने 4 मुख्य आरोपियों और उनके दो अन्य साथियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। अब पुलिस आगे की कार्यवाही में जुट गई है।
धमकियों से डरकर पंजाब भागा था पीड़िता का परिवार
सिरसागंज। पीडिता के पिता के अनुसार जब उन्होंने अपनी बच्ची के साथ हुई दुराचार की घटना के बारे में आरोपियों के परिजनों से बात करने की कोशिश की तो उल्टा वह पीडिता को ही धमकाने लगे। आरोपियों की ओर से पीडिता के परिजनों को पुलिस कार्यवाही करने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। तहरीर में उपरोक्त बातों का वर्णन करते हुए पिता ने कहा कि डर के कारण वह पंजाब चला गया था। इसलिए घटना 3 जून की रात्रि को हुई और हमने तहरीर अब दी है। डर की वजह से हम इतने दिन पंजाब रहे और फिर लौटकर आए हैं तब तहरीर दी है।
दुष्कर्म से पूर्व बालिका को खिलाई नशे की गोलियां
सिरसागंज। पीडिता के पिता के अनुसार जब बालिका शौच के लिए खेत पर गई थी तभी ग्राम नगला पंचम निवासी प्रेम पुत्र बच्चू यादव, अतुल यादव, अजय पुत्र सर्वेश यादव व छोटे लाल अपने दो अन्य साथियों के साथ आए और बालिका को खेत से उठा ले गए। बाद में इन्होंने बालिका को नशीली गोलियां खिला दी। फिर सभी ने उसके साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म किया। पूरी रात भर बालिका के साथ दरिंदगी की गई।

 


Share

Leave a Reply